×

जुआं खेलने के विवाद में दबंग ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

काकोरी के जलियामऊ गांव में जुआं खेलने के विवाद में दबंग ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। उधर, ग्रामीणों ने परिजनों की मदद से घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Vidushi Mishra
Published on: 29 Oct 2019 2:07 PM GMT
जुआं खेलने के विवाद में दबंग ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या
X
जुआं खेलने के विवाद में दबंग ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

लखनऊ : काकोरी के जलियामऊ गांव में जुआं खेलने के विवाद में दबंग ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। उधर, ग्रामीणों ने परिजनों की मदद से घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी देखें… बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पर ICC ने लगाया 2 साल का प्रतिबंध

दो सौ रुपये हार गया

काकोरी के जलियामऊ गांव निवासी मंजू उर्फ कल्लू (25) सफाई कर्मी था। दीपावली की रात मंजू उर्फ कल्लू व ज्ञान रावत जुआं खेल रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार, कल्लू ज्ञान से दो सौ रुपये हार गया था।

ज्ञान जुआं में जीते हुए रुपये कल्लू से मांग रहा था। जिस पर कल्लू ने बाद में रुपये देने को कहा। इसको लेकर दोनो में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों में मारपीट होने लगी।

इस पर दबंग ज्ञान ने कल्लू को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। मारपीट की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तब तक आरोपी ज्ञान वहां भाग निकला। ग्रामीणों ने उसे पड़कने की कोशिश की, लेकिन वह बचकर फरार हो गया।

यह भी देखें… सेना ने यूरोपीय सांसदों को दी जानकारी, घाटी में आतंक फैलाने में PAK सेना की भूमिका

करीब डेढ़ माह पूर्व ही वह गांव में रहने आया

घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को ग्रामीणों की मदद से ट्रामा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कल्लू राजाजीपुरम में रह कर एक निजी स्कूल में सफाई कर्मी था। करीब डेढ़ माह पूर्व ही वह गांव में रहने आया था।

मृतक के भाई संजय ने बताया कि कल्लू अविवाहित था। परिवार में भाई संजय, अंकित, बुद्धा व पच्चू हैं। पुलिस ने बताया कि भाई संजय की तहरीर पर आरोपी ज्ञान रावत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया।

आरोपी ज्ञान अपराधी प्रवृति का है। आरोपी की तलाश की जा रही है। सोमवार को दोपहर बाद मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शांति पूर्ण ढंग से अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story