×

Agra News: मुकदमों की पैरवी करने के लिए वाहनों की चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार, दो स्कूटी बरामद

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो मुकदमों की पैरवी के लिए वाहनों की चोरी कर रहा था।

Rahul Singh
Published on: 2 Feb 2023 11:53 AM GMT
Youth arrested for stealing vehicles to plead cases in Agra, two scooties recovered
X

 आगरा: मुकदमों की पैरवी करने के लिए वाहनों की चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार, दो स्कूटी बरामद

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो मुकदमों की पैरवी के लिए वाहनों की चोरी कर रहा था। आरोपी युवक का नाम तालिब पुत्र रईस खान है। आरोपी युवक रसूलपुर कालेखा मस्जिद शाहगंज इलाके का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक देर रात नामनेर चौराहे पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सफ़ेद रंग की एक्टिवा पर सवार युवक चेकिंग कर रही टीम को देखकर भागने लगा। पुलिस ने तालिब का पीछा किया और घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लेडी लायल अस्पताल के सामने से चुराई थी बरामद हुई एक्टिवा

पुलिस पूछताछ में बरामद हुई एक्टिवा के बारे में आरोपी तालिब ने बताया कि उसने कुछ महीने पहले लेडी लायल अस्पताल के सामने से ये एक्टिवा चुराई थी। तालिब ने पुलिस को बताया कि वो एक्टिवा बेचने के लिए जा रहा था । तभी चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बरामद की खण्डहर में छिपा कर रखी गई दूसरी एक्टिवा

पुलिस ने आरोपी से सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को छिपा कर रखी गई दूसरी एक्टिवा के बारे में जानकारी दी । पुलिस आरोपी को करिअप्पा रोड मजार के पास लेकर पहुँची । आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने झाड़ी में छिपाकर रखी गई दूसरी एक्टिवा बरामद कर ली ।

पुलिस पूछताछ में आरोपी तालिब ने खुलासा किया है कि उसके खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । मुकदमों की पैरवी करने के लिए उसे रुपयों की जरूरत पड़ती है। रुपयों की जरूरत को पूरा करने के लिए वह वाहनों की जोड़ी कर रहा था । चोरी किए गए वाहनों को वह कम कीमत पर लोगों को बेच देता था । पुलिस ने आरोपी तालिब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story