Hapur News: चोरी करने आया चोर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, दर्दनाक मौत

Hapur News: विधुत लाइन की चपेट मे आने चोर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पास से चोरी किया गया सामान बरामद किया है। चोर की शिनाख्त पुलिस ने उसकी जेब मे रखे पहचान पत्र आईडी से की।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 Sep 2023 12:50 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News(Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में चोरी करने आए एक चोर छत के ऊपर गुजर रही एचटी विद्युत लाईन की चपेट में आ गया। विधुत लाइन की चपेट मे आने चोर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पास से चोरी किया गया सामान बरामद किया है। चोर की शिनाख्त पुलिस ने उसकी जेब मे रखे पहचान पत्र आईडी से की मृतक का नाम इब्रहिम पुत्र अफसर, मौहल्ला भद्रान गांव देहरा के रूप में हुई है।

इस तरह हुआ घटना की जानकारी

जानकारी के अनुसार मूल रूप से गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के थाना बहादुरगढ के गांव रझैटी निवासी जावेद ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले आठ साल से गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में अपना मकान बनाकर पत्नी व बच्चे के साथ रह रहा है। जावेद ने बताया कि वह यूपीएसआईडीसी स्थित एक फैक्टरी में एक ट्रांसपोर्टर के यहां ड्राइवर है। शनिवार रात को वह अपने पत्नी और बच्चे के साथ मकान के एक हिस्से में बने कमरे में सोया था और मकान का मुख्य गेट बंद था। सुबह करीब 6 बजे उसकी पत्नी शमां परवीन की आंख खुली तो उसने देखा कि मकान के कमरों के दरवाजे खुले हुए हैं और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। वह मकान की छत पर गई तो देखा कि एक युवक मकान की छत पर पड़ा है। घबराई पत्नी नीचे आई और अपने पति को जगाया और सारी घटना के बारे में बताया।

छत पर चोर का शव देख परिजनों मे मचा हड़कम्प

मकान मालिक जावेद ने बताया की ज़ब वह छत पर गया तो एक युवक का मृत अवस्था में पड़ा है। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी और पड़ोसियों को जानकारी दी। घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने की तलाशी मृतक चोर की तलाशी ली तो उसके पास से चार मोबाइल फोन, घड़ी, सोने और चांदी के आभूषण और 25 सौ रूपए नकदी , एक पहचान पत्र आईडी बरामद की गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस ने मृतक की पहचान इब्राहिम पुत्र अफसर निवासी देहरा के रूप में कर परिजनों को सूचना दी। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार बिष्ट ने बताया कि आशंका है कि चोरी कर भागते समय चोर की करंट लगने मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story