×

Sitapur News: कब्रिस्तान में पिता की कब्र के पास खुद को जिंदा जलाया, युवक ने की खुदकुशी

Sitapur News: परिवार वाले जब रफी अहमद की तलाश में निकले तो उन्हें पठानी टोला स्थित कब्रिस्तान में रफी अहमद का जला हुआ शव मिला। रफी अहमद का शव ठीक उस जगह पर मिला, जहां उसके पिता करीम खान की कब्र थी।

Sami Ahmed
Published on: 19 May 2023 4:03 PM GMT
Sitapur News: कब्रिस्तान में पिता की कब्र के पास खुद को जिंदा जलाया, युवक ने की खुदकुशी
X
घटना के बाद मौके पर एकत्रित स्थानीय लोग। Photo: newstrack media.

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बीती देर रात एक युवक ने कब्रिस्तान में पिता की कब्र के पास केरोसिन डालकर खुदकुशी कर ली। युवक की तलाश में निकले परिजनों ने कब्रिस्तान में युवक का अधजला शव बरामद किया। परिजनों ने शव के पास से केरोसिन की पिपिया व माचिस की डिब्बी भी बरामद की। मामले को लेकर परिवार वालों ने किसी प्रकार की कोई भी तहरीर पुलिस को नहीं दी। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक काफी समय से मानसिक रूप से विक्षिप्त चल रहा था, जिसने देर रात कब्रिस्तान में जाकर खुदकुशी कर ली है। यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के काजी टोला का है।

पिता की मौत के बाद से रहता था गुमसुम

बताते हैं कि रफी अहमद काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। पारिवारिक विवाद के चलते उसकी हालत और खराब हो गई, दो माह पूर्व रमजान में रफी अहमद के पिता करीम खान की मौत हो जाने से रफी बहुत गुमसुम सा रहने लगा। बताया जा रहा है कि रफी अहमद रात करीब 12 घर से बाहर निकला और आंगन में लगे हैंड पंप पर जाकर नहाने लगा। उसके बाद रफी अहमद घर नहीं गया, परिवार वाले जब रफी अहमद की तलाश में निकले तो उन्होंने पठानी टोला स्थित कब्रिस्तान में रफी अहमद का जला हुआ शव बरामद हुआ, रफी अहमद का जला हुआ शव ठीक उस जगह पर मिला, जहां उसके पिता करीम खान की कब्र थी।

एएसपी ने बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि सूचना मिली थी कि रफी अहमद का शव कब्रिस्तान में पड़ा हुआ है जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वो पहले भी दो बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका था, जिसमें एक बार रफी अहमद ने अपनी नस काट ली थी। वो रात करीब तीन बजे घर से मिट्टी का तेल और माचिस की डिब्बी लेकर गया और जहां पर उसके पिता की कब्र थी वहीं पर जाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले रफी अहमद ने कुछ धार्मिक कार्य भी किया, मामले को जीडी में दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story