Varanasi News: होटल के कमरे में युवक की लाश, जहर खाकर दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Varanasi News: काशी के लंका थाना क्षेत्र के मालवीय चौराहे के समीप एक होटल में 32 वर्षीय राकेश कुमार ने जहर खाकर जान दे दी।

Network
Report Network
Published on: 7 Sep 2023 5:09 PM GMT
Young man commits suicide by consuming poison in hotel room, police started investigating the case
X

 होटल के कमरे में युवक की लाश, जहर खाकर दी जान: Photo- Social Media

Varanasi News: काशी के लंका थाना क्षेत्र के मालवीय चौराहे के समीप एक होटल में 32 वर्षीय राकेश कुमार ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर लंका थाने की पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और होटल के कमरे का साइंटिफिक विधि से परीक्षण किया। चचेरे भाई के होटल पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

फोन नहीं उठने पर परिजनों को हुई अनहोनी की आशंका

मूल रूप से तेनुआ सासाराम बिहार का रहने वाले राकेश कुमार जमीन का काम करता था और अक्सर काम के सिलसिले में बनारस आया करता था। बीती तीन तारीख को वो बनारस पहुंचा और लंका स्थित होटल में रुका था। घर वालां के कई बार फ़ोन करने पर भी फ़ोन न उठाने पर घरवालों को अनहोनी की आशंका हुई। घर वालों ने इसकी जानकारी उसके चचेरे भाई रितेश को दी जो बनारस में ही रहता था। जानकारी होने पर रितेश ने होटल पहुंच कर कमरे का गेट खटखटाया, जिसके बाद भी राकेश ने गेट नहीं खोला। इसकी जानकारी रितेश ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में होटल के कर्मचारियों ने गेट खोला तो राकेश मृत अवस्था मे बिस्तर पर पड़ा था।

खुदकुशी से पहले लिखा सुसाइड नोट

होटल के कमरे में मिले सुसाइड नोट में मृतक ने अपने मौत की जिम्मेदार खुद को बताया और किसी को परेशान न करने के लिए कहा। राकेश 2 भाई और एक बहन हैं। छोटा भाई गांव पर रहकर पढ़ाई करता है और बड़ा भाई बक्सर में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है, राकेश की बीते 6 महीने पहले शादी हुई थी। रितेश की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने जब इसकी सूचना पटना में उसके परिजनों को दी तो फौरन परिवार बनारस के लिए रवाना हो गया, पुलिस से फोन पर हुई बातचीत में परिजनों ने कहा कि रितेश ने ऐसा कदम क्यूं उठा लिया, किसी को समझ नहीं आ रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story