शर्मनाक: तमंचे के बल पर किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म

हरदोई: हरदोई के कोतवाली मल्लावां इलाके के एक गांव में सो रही युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ तमंचे के बल पर गांव के ही एक युवक ने रेप किया। पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हालांकि पीड़िता की चाची का आरोप है कि रेप के आरोप से बचने के लिए आरोपितों ने हल्का सिपाही से मिलकर खुद के खिलाफ पीड़िता की ओर से छेड़छाड़ की तहरीर दी और पुलिस ने आरोपी की तहरीर पर सिर्फ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: हरदोई: फिर छतिग्रस्त की गईं भगवान की मूर्तियां, लोगों में आक्रोश

वहीं, इस मामले में एसपी ने कहा कि मामले में मेडिकल रिपोर्ट के बाद बयानों के आधार पर कार्यवाई कर दी जाएगी। मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां पीड़िता द्वारा कोतवाली मे दी गयी तहरीर मे बताया कि उसके माता पिता का निधन हो चुका है और वह अपनी दादी की देखरेख मे उनके साथ मे रहती है। बीती 9 सितंबर की देर रात घर मे चारपाई पर सो रही थी वहीं कुछ दूरी पर उसकी दादी भी सो रही थी।

देर रात गांव के रहने वाले दो लोग विष्णु व लक्ष्मण ने घर मे घुसकर दबोच लिया और मुह मे कपडा बांध कर दुष्कर्म किया। किसी तरह किशोरी चंगुल से छूटी तो शोर मचाया। जिसपर दादी ने ललकारा तो वह लोग तमंचा लहराते हुऐ जानमाल की धमकी देते हुऐ चले गये। पीड़िता दो दिन सदमे व डर के कारण घर से नहीं निकली।