×

Kaushambi News: खुले नाले ने ले ली जान, साइकिल सहित गिरे युवक की हो गई मौत

Kaushambi News: मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के समदा चौराहे के पास खुले नाले में एक साइकिल सवार गिर गया, जिससे अधिक चोट लग जाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

Ansh Mishra
Published on: 8 Nov 2022 11:50 AM GMT
Youth dies after falling with bicycle in open drain in Kaushambi Manjhanpur Kotwali Area
X

  कौशांबी में खुले नाले ने ले ली जान, साइकिल सहित गिरे युवक की हो गई मौत: Photo- Newstrack

Kaushambi News: मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र (Manjhanpur Kotwali Area) के समदा चौराहे के पास खुले नाले में एक साइकिल सवार गिर गया, जिससे अधिक चोट लग जाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मंझनपुर कोतवाली पुलिस को मिली मौके पर पहुंची। पुलिस (UP Police) ने नाले से युवक को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा है जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जनपद मुख्यालय मंझनपुर नगर पालिका के मंझनपुर से समदा जाने वाली मुख्य सड़क पर बनाये गये नाले को अभी तक ढका नहीं गया है जिससे नाले मे आए दिन भैंसें, गायें और घुमंतू जानवर बार-बार गिरते रहते हैं।

साइकिल सवार खुले नाले में साइकिल सहित गिर गया

नगर पालिका मंझनपुर के अधिकारियों को सूचित किया गया किंतु अभी तक नाले में किसी तरह का बदलाव नहीं हो सका है। मंगलवार के दिन सुबह लगभग 10 बजे मंझनपुर की ओर से आ रहा एक साइकिल सवार खुले नाले में साइकिल सहित गिर गया। नाले में गिरने से चोट अधिक लग जाने के कारण साइकिल सवार की मौके पर मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा उसकी पहचान की गई मृतक व्यक्ति मूलचंद पुत्र श्यामलाल रैदास निवासी भैला मखदूमपुर गांव का रहने वाला है। किसी काम के लिए वह अपने घर से साइकिल लेकर मंझनपुर के लिए गया था। मंझनपुर से वापस लौटते समय समदा प्राइमरी स्कूल के पास नाले में गिर कर साइकिल सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे परिजन

सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मंझनपुर पुलिस ने युवक को निकलवाकर शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल ले गयी जहां डॉक्टरों ने साइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने साइकिल सवार के परिजनों को सूचना दी। जिस पर परिजन रोते बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंचे, जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story