×

कई लोगों की बचाई थी जिंदगी, उसे बचाने कोई नहीं आया

मुरादनगर से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इसमें युवक की जमकर पिटाई की जा रही है।

Bobby Goswami
Published on: 17 May 2021 5:16 PM GMT
crime
X

फोटो— युवक को पीटते लोग (साभार— सोशल मीडिया)

गाजियाबाद। मुरादनगर से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इसमें युवक की जमकर पिटाई की जा रही है। युवक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वीडियो में कई लड़के मौके पर नजर आ रहे हैं। एक ऐसे युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया, जिसने जिंदा रहते हुए कई लोगों की जिंदगी बचाई थी।

बेहोश सोनू को पीटता रहा युवक

मुरादनगर इलाके में सोनू नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि रोड पर सोनू और एक अन्य युवक बेहोश पड़े हुए हैं। लेकिन थोड़ी ही देर में दूसरा युवक उठता है। युवक के हाथ में एक मोटा डंडा है। इसी डंडे से दूसरा लड़का, बेहोश पड़े सोनू की बुरी तरह से पिटाई करता है। अस्पताल ले जाने पर सोनू को मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर कुछ अन्य लड़के भी मौजूद हैं जिनमें से कुछ के हाथ में डंडा है। बताया जा रहा है कि ये सभी लड़के सोनू के दोस्त हैं। लेकिन इनमें किसी बात पर कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट तक आ गई। सभी के नशे में होने की बात भी कही जा रही है। पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

कई लोगों की बचाई थी जान

बताया जा रहा है कि सोनू एक गोताखोर था। उसने कई लोगों को डूबने से बचाया था। गंग नहर के आसपास उसे सोनू गोताखोर के नाम से जाना जाता था। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की सोनू को जिस बेरहमी से पीटा गया, इतनी बेरहमी से किसी जानवर को भी नहीं पीटा जाता। पिटाई के बाद आरोपी जब मौके से जाता हुआ दिखाई देता है, तो उसके चेहरे पर जरा भी पश्चाताप नहीं होता है। वही उसके साथी भी मौके से काफी तेवर के साथ निकलते हैं। वीडियो दूर से बनाया गया है। लेकिन मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। वीडियो से साफ तौर पर पता चलता है कि एनसीआर में कैसे इंसानियत को शर्मसार होते हुए रोड पर देखा गया। लेकिन किसी को दया नहीं आई। शायद कोई मदद करता तो सोनू की जान बच सकती थी। मतलब साफ है जिसने कई लोगों की जिंदगी बचाई उसकी जिंदगी बचाने के लिए कोई नहीं आया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story