मस्जिद में दर्दनाक मौत: सामने आई हाथरस की घटना, परिवार में मचा कोहराम

Hathras News: जनपद के कोतवाली हसायन के गांव नगला दली में मस्जिद में अजान के दौरान माइक में आए करंट से युवक की मौत हो गई।

G Singh
Report G SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 May 2022 2:59 PM GMT
मस्जिद में दर्दनाक मौत: सामने आई हाथरस की घटना, परिवार में मचा कोहराम
X

Hathras News Today: जनपद के कोतवाली हसायन (Kotwali Haseyan) के गांव नगला दली (Village Nagla Dali) में मस्जिद में अजान के दौरान माइक में आए करंट से युवक की मौत हो गई। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव लेकर अपने गांव चले गए।

माइक को हटाते समय लगा करंट

बृहस्पतिवार को कोतवाली हसायन क्षेत्र (Kotwali Haseyan) के गांव नगला दली निवासी बुंदू खां का 24 साल का बेटा सलमान मस्जिद में अजान पढ़ रहा था। अजान पूरी होने के बाद उसने माइक को हटाने के लिए उसे उठाया, इतने में ही माइक में आए करंट से युवक वहीं पर बेहोश होकर गिर गया। यह देख मौके पर मौजूद लोग घबरा गए, यहां पर लोगों की भीड़ लग गई। युवक के परिवार के लोग भी यहां पर आ गए। युवक गाड़ी में डाल कर आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिवार में मचा कोहराम

इस बात की जानकारी होते ही परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। देखते ही देखते गांव के काफी लोग जिला अस्पताल आ गए और फिर शव लेकर अपने गांव चले गए। गांव में शव पहुंचा तो मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। घर पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। युवक की मौत के बाद गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

तीन महीने पहले हो चुकी है मां की मौत

मृतक के साथ जिला अस्पताल आए लोगों ने बताया कि सलमान की मां की मौत तीन महीने पहले ही हुई है। उनका ऑपरेशन हुआ था। जिसमें डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनकी मौत हो गई। परिवार में तीन महीने के अंदर दूसरी मौत से कोहराम मच गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story