Hathras News: ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, शादी वाले घर में छाया मातम

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सादाबाद के अलीगढ़-आगरा रोड पर बढ़ार के निकट देर रात को ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। आपको बता दें, मृतक के परिवार में 21 फरवरी को भतीजी की शादी है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 20 Feb 2023 8:06 AM GMT
Hathras News: ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, शादी वाले घर में छाया मातम
X

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सादाबाद के अलीगढ़-आगरा रोड पर बढ़ार के निकट देर रात को ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा। मृतक के परिवार में 21 फरवरी की भतीजी की है शादी। युवक की मौत से शादी वाले घर में मची चीख-पुकार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। जनपद हाथरस के कस्बा सहपऊ से अपने गांव कछपुरा लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

देर रात को हुए हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। हादसे की सूचना मिलने पर परिवार के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद गांव में शव पहुंचा तो शादी वाले घर में मातमी सन्नाटा छा गया। जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कछपुरा निवासी 25 वर्षीय संजय पुत्र ओंकार सिंह की भतीजी की 21 फरवरी को शादी है। संजय रविवार को शादी का न्योता देने के लिए सहपऊ गए थे। वह देर रात को सहपऊ से न्यौता देकर बाइक पर सवार हो लौट रहे थे।

इसी बीच अलीगढ़ आगरा रोड पर गांव बढार के निकट स्थित साधना होटल के समीप ट्रैक्टर ने संजय की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे संजय बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए और शादी वाले घर में मातम छा गया। देखते ही देखते परिवार के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि मृतक के घर में कल शादी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story