×

महोबा में कुएं में लटका मिला युवक का शव, युवक के बहन ने कही रोंगटे खड़े कर देने वाली बात

महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं के 17 वर्षीय छात्र का कुएं में फंदे पर लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गयी । मृतक छात्र के परिजनो द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है ।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Deepak Raj
Published on: 2 July 2021 1:45 PM GMT
original photo
X

original photo

महोबा क्राइम न्यूज। महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं के 17 वर्षीय छात्र का कुएं में फंदे पर लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गयी । मृतक छात्र के परिजनो द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है ।

अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में रहने वाले बृज गोपाल अहिरवार का 16 वर्ष पुत्र जयहिंद ग्यारहवीं का छात्र था । मृतक छात्र के माता-पिता एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गए हुए थे । मृतक की बहन नेहा बताती है कि गांव के तीन दबंग हरिश्चंद्र ,बिंदु और रमेश मेरे भाई जय हिंद को लेने के लिए उसके घर पर आये थे। देर रात 12:00 बजे के बाद भी जय हिंद के घर वापस ना लौटने पर परिजन परेशान हो गए।



original photo


आज सुबह घर के बाहर देखा तो कुएं में जय हिंद का शव कुएं में लटका हुआ था । ये विभत्स तस्वीर देख परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में यह खबर आग की तरह समूचे गांव में फैल गई घटना की सूचना मिलते ही अजनर थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची । पुलिस के सामने मृतक जय हिंद की बहन ने गांव के ही 3 युवकों पर घर से ले जाकर हत्या करने का आरोप लगाया है । फिलहाल इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने तीन टीमों का गठन कर शीघ्र ही घटना के अनावरण के निर्देश दिए हैं ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story