×

शाहजहांपुर: पार्टी में हर्ष फायरिंग, दामाद को लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार

घटना कांट के लालपुर निवासी 22 वर्षीय प्रवीण कुमार चौक कोतवाली के उम्मरगंज अपनी ससुराल में साले के बेटे के नामकरण संस्कार में आए थे। खाना खाने के बाद जैसी प्रवीण बाहर आए, तभी अचानक उसको गोली लग गई।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2021 7:06 PM GMT
शाहजहांपुर: पार्टी में हर्ष फायरिंग, दामाद को लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार
X
हर्ष फायरिंग रोकने में पुलिस कामयाब नहीं हो पाई है। दावत में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली लग गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शाहजहांपुर: हर्ष फायरिंग रोकने में पुलिस कामयाब नहीं हो पाई है। दावत में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली लग गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। खास बात ये है कि जिला अस्पताल के बाहर खड़ी कार से ही पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है। पुलिस ने गोली चलाने वाले रिटायर्ड फौजी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

घटना कांट के लालपुर निवासी 22 वर्षीय प्रवीण कुमार चौक कोतवाली के उम्मरगंज अपनी ससुराल में साले के बेटे के नामकरण संस्कार में आए थे। खाना खाने के बाद जैसी प्रवीण बाहर आए, तभी अचानक उसको गोली लग गई। जमीन पर गिरते ही दावत में भगदड़ मच गई। घायल को कार से मेडिकल कालेज लाया गया, जहां उसका इलाज शुरू कर दिया गया।

इसी बीच पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस ने अस्पताल पहुचकर घायल और उसके परिवार से बातचीत की, इसी पुलिस को सूचना मिली कि जिस बंदूक से फायरिंग की गई है। वह पास में ही खड़ी कार में रखी है। पुलिस ने आनन-फानन में कार की तलाबी तो, कार की डिग्गी से डबल बैरल बंदूक और कारतूस की बेल्ट बरामद हो गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी देखें: वाराणसी: दोनों हाथ से पिस्टल चलाता था गिरधारी, कई नेता थे निशाने पर

सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि, बंदूक बरामद कर ली है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट: आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story