×

सब्जी लेने निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में मिला शव

पाता चौकी के अंतर्गत मंगलवार की देर शाम दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक घर से सब्जी लेने की कहकर निकला था लेकिन रात तक घर वापस नहीं लौटा।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shweta
Published on: 5 May 2021 10:38 AM GMT
युवक
X

 युवक डिजाइन फोटो 

औरैयाः पाता चौकी के अंतर्गत मंगलवार की देर शाम दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक घर से सब्जी लेने की कहकर निकला था लेकिन रात तक घर वापस नहीं लौटा। बुधवार की तड़के सुबह फफूंद थाना की पाता चौकी क्षेत्र के गांव कन्हो-महामाई मार्ग के किनारे एक गेंहू के खेत उसका रक्त रंजित पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना दिबियापुर क्षेत्र के गांव खरकपुर जलालपुर फफूंद निवासी तीस वर्षीय युवक जितेंद्र कुमार पुत्र रूपलाल मंगलवार की शाम घर से सब्जी लेने के लिए बाइक से महामाई आया था। लेकिन वह घर नहीं लौटा, देर रात तक परिजनों ने काफी खोज बीन की फोन भी किया। लेकिन फोन बंद बताता रहा। उसका कहीं पता नही चला। बुधवार तड़के ग्रामीणों ने युवक का रक्तरंजित शव फफूंद थाना की पाता चौकी क्षेत्र के अंतर्गत कन्हो-महामाई मार्ग बीच स्थित एक गेंहू के खेत में पड़ा हुआ देखा। देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गयी हो। ग्रामीणों ने जिसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। और देखते ही देखते घटना स्थल पर आस पास के ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी।

घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक शिशुपाल सिंह, सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार, प्रभारी निरीक्षक फफूंद आलोक दुबे, पाता चौकी पुलिस सहित कई थानों की पुलिस फोर्स व फोरेंसिक टीम पहुंच गयी। फोरेंसिक टीम ने शव की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर मृतक के परिजन आ गए थे उनका रो रोकर बुरा हाल था। थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों ने अभी कोई तहरीर नही दी है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

मृतक के तीन बच्चे हैं

मृतक जितेंद्र अपने पीछे पत्नी ममता देवी के अलावा तीन बच्चे हैं जिनमें मानव पुत्र 8 वर्ष, महक पुत्री 8 वर्ष एवं राज पुत्र 3 वर्ष को छोड़ गया है। जिनका रो रो कर बुरा हाल था।पत्नी बदहवास थी। घटना स्थल पर शव के पास थोड़ा खून पड़ा हुआ था और मृतक दोनों पैरों में चप्पल पहने हुआ था लेकिन घटना स्थल पर कोई संघर्ष के निशान नही थे। मृतक गाँव खरकपुर जलालपुर फफूंद घटना स्थल से लगभग 3 किमी दूर दिबियापुर थाना क्षेत्र में है और जहां से सब्जी लेने आया था वह महामाई मंदिर उसके गांव से लगभग डेढ़ किमी है। वह भी दिबियापुर थाना क्षेत्र में है। लेकिन जिस गेंहू के खेत में मृतक का शव मिला है वह फफूंद थाना क्षेत्र की पाता चौकी के गाँव कन्हो से लगभग डेढ़ किमी आगे नहर पुल के पास है।आखिर युवक महामाई से फफूंद थाना क्षेत्र की ओर क्यों आया ?

शव से कुछ दूर झाड़ियों में पड़ी थी मृतक की बाइक

मृतक युवक का शव जिस गेंहू के खेत मे पड़ा हुआ था उससे कुछ दूर स्थित झाड़ियों में उसकी बाइक पड़ी हुई थी। जिसको देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बाइक झाड़ियों में फैंकी गयी हो। परिजनों का कहना है कि जब वह रात तक घर नही लौटा तो उसके फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नही लगा, बंद बताता रहा शव के पास से भी पुलिस को फोन बरामद नही हुआ।

Shweta

Shweta

Next Story