×

बकरी चराने के विवाद में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

बकरी चराने के दौरान बच्चों के झगड़े में दबंगों की पिटाई से एक युवक की जान चली गई।

Amril Lal
Written By Amril LalPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 15 May 2021 11:57 AM GMT (Updated on: 15 May 2021 12:03 PM GMT)
basti police
X

फोटो— घटना स्थल का निरीक्षण करते एसपी बस्ती (साभार— सोशल मीडिया)

बस्ती। जनपद के गौर थानाक्षेत्र के बेलहिया गांव में बकरी चराने के दौरान बच्चों के हुए झगड़े ने इतना भयानक रूप ले लिया कि दबंगों की पिटाई से एक युवक की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक गांव के बच्चे बकरी चरा रहे थे, इसी दौरान बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसकी खबर घरवालों को लगते दबंगों ने बच्चे के घरवालों के परिजनों पर लाठी—डंडों से हमला बोल दिया। दबंगों के इस हमले में बेलिया गांव के 26 वर्षीय नूर अली को गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना होते ही गौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव भी मौके पह पहुंच गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बकारी चराने के विवाद में यह घअना हुई है। घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल पुलिस को अभी तहरीर मिलने का इंतजार है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


बता दें कि मामूली कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस को अभी कोई नामजद तहरीर नहीं मिली है। गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र मे तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story