×

UP Accident News: फिरोजाबाद में दो बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, भदोही में ट्रैक्टर जीप टक्कर में आठ घायल

फिरोजाबाद में दो बाइक की भीषण भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। वहीं, भदोही में ट्रैक्टर जीप टक्कर में आठ लोग घायल हुए हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Dec 2022 12:38 AM GMT
Pratapgarh News
X

Accident (Social Media)

Firozabad News: थाना सिरसागंज के सोथरा रोड पर दो बाइक की भीषण भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस से शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया।

रविवार की शाम अलग अलग बाइक पर सवार होकर तीन लोग अपने घर जा रहे थे। सोथरा रोड़ सिरसागंज पर दोनों बाइक की आमने सामने की भिड़त हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। शाम के समय हुए हादसे को जब राहगीरों ने देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी।


पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टर ने अजय पुत्र महेंद्र सिंह पीथेपुर सिरसागंज को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए लोगों में प्रदीप पुत्र ओशान सिंह निवासी डालूपुर थाना बरनाहल जिला मैनपुरी, अज्ञात हैं। पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना पर जब वह पहुँचे तो घायल पड़े हुए थे। अजय व प्रदीप को आधार कार्ड के आधार पर पहचाना। जबकि तीसरे युवक के पास कोई भी एड्रेस प्रूफ नहीं मिला।

भदोही के बैरा में ट्रैक्टर से जीप की टक्कर में 8 हुए घायल

भदोही जनपद में ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बैरा में हुई ट्रैक्टर व जीप में जोरदार टक्कर । जिसमे 8 हुए घायल। जानकारी के मुताबिक भदोही जिले में मार्शल जीप की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई जिससे जीप में सवार आठ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से हालत गंभीर होने पर दो को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। यह घटना ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के बैरा मोड़ पर हुई।


बताया जा रहा है की जीप में सवार सभी लोग दुल्हन की विदाई कराकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में सामने से आ रही एक ट्रैक्टर से जीप की टक्कर हो गई जिसमे जीप चालक सहित आठ लोग घायल हो गए। घायलों में चालक राम प्रसाद सहित दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दो पक्षों में जमकर मारपीट, आठ के खिलाफ एफआईआर

भदोही जनपद के कोइरौना थाना क्षेत्र के डीघ गांव में रविवार की दोपहर मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसे करीब दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पक्ष ने घर पर खड़ी दूसरे पक्ष की कार को भी लाठी डंडे से तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से कुल 8 लोगों के खिलाफ पंजीकृत किया है। घायलों का मेडिकल कराने के साथ पुलिस अन्य कार्यवाही में जुट गई है।

डीघ गांव में दो पक्षों में जमकर की मारपीट

स्थानीय थाना क्षेत्र के डीघ गांव में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष अजय कुमार की कार में भी दूसरे पक्ष ने तोड़फोड़ की। मारपीट में दोनों पक्षों से करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं। दुकान में सामान लेनदेन की मामूली बात पर मारपीट हुई। वहीं एक पक्ष के अजय कुमार व दूसरे पक्ष के आनंद कुमार ने घर में घुसकर लाठी डंडे व पत्थर से मारपीट करने आदि का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। कोइरौना पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर कुल आठ लोगों के खिलाफ धारा- 323 504 506 427 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। तथा घायलों का मेडिकल कराने सहित अन्य कार्रवाई में जुट गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story