×

Meerut News: मेरठ के जानी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद Meerut District) में एक युवक की हत्या (murder of young man) कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Sushil Kumar
Published on: 15 Jun 2022 4:56 PM GMT
Youth murdered with knives in Jani of Meerut, sensation in the area
X

मेरठ में युवक की हत्या: Photo - Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद Meerut District) में एक युवक की हत्या (murder of young man) कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर थाना जानी क्षेत्र के गांव बहरामपुर की है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर शव को गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस (UP police) का कहना है कि चाकूओं से गोद कर हत्या की गई है। फोरेंसिक टीम (forensic team) ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। रंजिश और अवैध संबंधों में हत्या के कारण पुलिस तलाश रही है। मृतक के फोन की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

मृतक युवक का नाम इंसाफ अली

थाना जानी इंस्पेक्टर संजय वर्मा (Police Station Inspector Sanjay Verma) के अनुसार मृतक युवक का नाम इंसाफ अली (38) है। बहरामपुर गांव निवासी इंसाफ अली ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का पेट पालता था। मृतक के पांच बच्चे हैं। थाना प्रभारी ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि कल रात इंसाफ अली के मोबाइल पर एक कॉल आई। इसके बाद इंसाफ अपने घर से कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया। देर रात तक भी उसके वापस नहीं लौटने पर उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह स्विच ऑफ मिला। रात में ही परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शव गांव के जंगल में गन्ने के खेत में मिला

आज सुबह इंसाफ अली का शव गांव के जंगल में गन्ने के खेत में इंसाफ का शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस को पास में ही आम के पेड़ के नीचे खून के निशान मिले हैं,जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है हमलावरों द्वारा यहां पर उसकी हत्या की गई। शव पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। शव के पास आम भी टूटे पड़े थे। पुलिस मान रही है कि घटना को डायवर्ट करने के लिए आम रख दिए गए हैं,जिससे पुलिस यह समझे की आम चोरी की घटना में मारा गया है। पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story