×

Meerut News: पेड़ से जामुन तोड़ने घर से निकला था, लौटा उसका शव

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में नाले में गिरने से 13 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। किशोर जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था।

Sushil Kumar
Published on: 20 Jun 2022 2:22 PM GMT
Youth plucking berries from a tree in Meerut dies due to high tension
X

 मेरठ: पेड़ से जामुन तोड़ने युवक की हाईटेंशन आने की चपेट में आने से मौत

Meerut News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ शहर (Meerut City) में नाले में गिरने से 13 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। किशोर जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था, तभी पेड़ के पास से गुजर रही 11 हजार की लाइन चपेट में आने से नाले में गिर गया। नाले में गिरने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय पुलिस (UP police) ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

शहर के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र (Thana Lisadigate area) के श्याम नगर में हुए इस हादसे के शिकर किशोर का नाम तारा पुरी निवासी जैद (13) है। लिसाड़ी गेट पुलिस के अनुसार जैद कल शाम अपने दो दोस्तों के साथ पिल्लोखड़ी रोड नाले के पास पेड़ से जामुन तोड़ने के लिए घर से गया था। लेकिन जब वह देर रात तक भी घर नही लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई।

जामुन तोड़ने के लिए घर से निकले जैद का कहीं पता नहीं चला

परिजनों और मोहल्ले के लोंगो ने उसकी तलाश शुरु की लेकिन जैंद का कहीं पता नही चला। जिसके बाद परिजनों और पुलिस ने ने जैद के उन दो दोस्तों आहद और मुशाहिद से सख्ती से पूछताछ की जिनके साथ जैद जामुन तोड़ने के लिए घर से निकला था।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से जैद की मौत

दोस्तों ने बताया कि जामुन तोड़ते समय अचानक जैद पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर पेड़ से नीचे नाले में जा गिरा। यह देख वह घबरा वें गए थे। इसलिए बिना किसी को कुछ बताए भागकर घर आ गए। सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहालइस मामले में मृतक किशोर के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है।

यहां बता दें कि शहर के नाले मौत का सामान बन चुके हैं। इससे पहले भी कई लोंगो की विशेषकर बच्चों की नाले में गिर कर मौत हो चुकी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story