Banda News: चाऊमीन खिलाने के बहाने सात साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ पहुंची घर

Banda News: बांदा में सात वर्षीय बालिका के साथ युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। रात के लगभग 1 बजे रोते हुए खून से लथपथ होकर बालिका अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 18 Oct 2022 10:30 AM GMT
Seven year old young man raped on the pretext of feeding chowmein, reached home covered in blood
X

बांदा: चाऊमीन खिलाने के बहाने सात साल की मासूम का युवक ने किया रेप, खून से लथपथ पहुंची घर

Banda News: उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं (Rape Case) रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, हर दिन किसी न किसी जिले से गैगरेप या रेप की खबर आ ही जाती है। ताज़ी घटना जनपद बांदा के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है जहां सात वर्षीय बालिका के साथ युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। रात के लगभग 1 बजे रोते हुए खून से लथपथ होकर बालिका अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बांदा के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र (City Kotwali police station area) का है जहां पर शाम 7 बजे के लगभग एक युवक घर के दरवाजे के बाहर खेल रही बालिका को चाऊमीन खिलाने के बहाने (pretext of feeding chowmein) अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया था। पीड़िता का पिता काम से जब घर पर आया तो देखा कि काफी देर के बाद भी जब बच्ची खेलकर घर नहीं पहुंची तो पीड़िता का पिता बच्ची की तलाश करने लगा।

रात लगभग एक बजे रोते हुये अपने घर पहुंची बच्ची

पिता द्वारा अपनी बच्ची को काफी देर तक तलाश करने के बाद भी नहीं मिली। रात लगभग एक बजे रोते हुये बच्ची खून से लथपथ घर पर पहुंची। उसके बाद पीड़ित बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में परिजनों को बताया। पूरी घटना को सुन पीड़ित बच्ची के पिता ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पूरी घटना को अपने संज्ञान में लिया और बताया कि पूरा मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने सात वर्षीय बालिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है जल्द ही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story