×

Meerut News: घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव

Meerut News: एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की टक्कर के बाद विवाद हुआ था। घटना के बाद हत्यारोपित फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं। उधर, परतापुर पुलिस के अनुसार मृतक युवक का नाम आमिर पुत्र इसरार निवासी सोलाना गांव है।

Sushil Kumar
Published on: 24 April 2023 11:07 AM GMT
Meerut News: घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के गांव सोलाना में वाहनों की टक्कर के बाद हुए विवाद में 23 वर्षीय एक युवक की घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना में मृतक युवक का छोटा भाई भी घायल हुआ है। घटना के बाद से आरोपी हमलावर फरार हैं। गांव में तनाव के मद्देनजर एहतियात के तौर पुलिस तैनात कर दी गई है। बता दें कि घटना में मारे गए युवक की 27 मई को शादी होनी थी।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की टक्कर के बाद विवाद हुआ था। घटना के बाद हत्यारोपित फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं। उधर, परतापुर पुलिस के अनुसार मृतक युवक का नाम आमिर पुत्र इसरार निवासी सोलाना गांव है। बताया जा रहा है कि इसरार अपने पुत्र आमिर के साथ कल रात खेत से भूसा लादकर ट्रैक्टर-ट्राली लेकर घर जा रहे थे।

रास्ते में उनकी ट्रैक्टर-ट्राली की सामने आ रही बाइक से टक्कर हो गई। बाइक पर गांव निवासी आफाक और हुमायूं सवार थे। टक्कर के बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज हुई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव कराते हुए मामले को शांत करा दिया था। लेकिन आरोप है कि कुछ देर बाद आफाक और हुमांयू ने अपने साथियों के साथ इसरार के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान चली गोली आमिर के गले पर लगी, जबकि दूसरी गोली पेट में लगी। तभी वहां गांव के लोग पहुंच गए।

यह देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ आमिर को शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। छर्रे लगने से आमिर का छोटा भाई मोहसिन भी घायल हुआ है। गांव में हिंसक संघर्ष की सूचना पर परतापुर और आसपास के थानों पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। घटना के बाद आरोपित और उनके परिजन अपने-अपने घरों में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। परतापुर पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story