×

Hathras News: चुनावी रंजिशन के चलते युवक गोली मारकर हत्या

Hathras News: हाथरस में बदमाशों ने चुनावी रंजिश के कारण एक युवक को गोली मार दी।

Network
Report NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 May 2022 9:10 AM GMT
bihar news journalist shot in the head in patna
X

पत्रकार ने सिर में मारी गोली (Social Media)

Hathras News: हाथरस (Hathras) के थाना सासनी क्षेत्र के गांव लढ़ौटा में बदमाशों ने देर रात को चुनावी रंजिश (electoral rivalry) के कारण एक युवक को गोली (Youth shot dead) मार दी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन युवक को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, हाथरस में थाना सासनी क्षेत्र के गांव चढ़ौटा निवासी 42 वर्षीय भूपेंद्र प्रताप उर्फ भोला देर रात को अपने खेत की जुताई कर के ट्रेक्टर लेकर गांव आया। रोजाना की तरह उसने ट्रेक्टर को पहले प्रधान के घर के पास खड़ा कर दिया और अपने घर की तरफ चलने लगा। इसी बीच गांव के नामजदों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायल को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी लेकर पहुंचे। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने टीम का गठन किया है। वहीं, गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

एक महीने पहले हुई मारपीट में सुल‌ह का बनाया जा रहा था दबाव

मृतक के भाई दलवीर सिंह ने बताया कि एक महीने पहले नामजदों ने भूपेंद्र के साथ मारपीट की थी। जिसमें मुकदमा दर्ज है। आरोप है कि हत्या में नामजद मारपीट के मामले में सुलह का दबाव बना रहे थे। सुलह न करने पर मृतक को धमकी दिए जाने की बात भी कही जा रही है।

हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात निकल कर आ रही है। इस मामले में नामजदों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही नामजद पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story