×

Prayagraj: बेटे ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से दनादन दागी गोलियां, आरोपी मां-बाप को गोली मारने के बाद हुआ कमरे में बंद

Prayagraj: प्रयागराज में पारिवारिक कलह से परेशान एक युवक ने अपने मां-बाप को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। गोली युवक की मां के सीने और पिता के बांह पर लगी है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 30 Nov 2022 1:31 PM GMT (Updated on: 30 Nov 2022 1:42 PM GMT)
youth shot parents in family dispute seven rounds fired from licensed weapon in prayagraj
X

प्रतीकात्मक चित्र  (photo: social media )

Prayagraj Crime News: संगम नगरी प्रयागराज में रिश्ते को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है। जिले के एक युवक ने अपने मां-बाप को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने मां के सीने में गोली मारी, जबकि पिता के दाहिने बाजू पर कारतूस ने सुराख कर दिया। घायल मां-बाप को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। गोली चलाने के बाद युवक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

क्या है मामला?

प्रयागराज के नैनी थाना अंतर्गत मामा-भांजा तालाब के पास रितेश नामक युवक ने अपने ही माता-पिता को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। गोली चलने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। कलयुगी पुत्र द्वारा चलाई गोली मां के सीने में लगी। वहीं, पिता के दाहिने बाजू में भी गोली लगी है। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया।

दूसरी छत से कूदकर युवक को पकड़ा

मां-बाप को घायल करने के बाद आरोपी शख्स ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को कमरे से बाहर निकलने और पुलिस के हवाले करने को कहा। कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी जमुना पार, एसएसपी प्रयागराज, सीओ करछना, क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद रही। अंत में पुलिस ने दूसरे छत से कूदकर युवक को अपनी गिरफ्त में किया।

क्या कहा SSP ने?

इस पूरी घटना पर एसएसपी प्रयागराज शैलेश कुमार पांडे (SSP Prayagraj Shailesh Kumar Pandey) ने बताया कि, 'पारिवारिक कलह के चलते युवक ने गोली चलाई थी। युवक के साथ लाइसेंसी रिवाल्वर एक जिंदा कारतूस और कुछ खोखे भी बरामद हुए हैं।' बता दें, कि घटनास्थल पर हजारों की तादाद में भीड़ इकट्ठा हो गई। तमाशबीन लगातार वीडियो बनाते रहे। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story