×

युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, पुलिस ने भागकर बचाई अपनी जान

यूपी में लॉकडाउन खुलने के बाद से आपराधिक घटनाओं में तेजी के साथ इजाफा हुआ है। आजमगढ़ में 22 लाख रुपए की बैंक लूट की घटना के बाद अब प्रतापगढ़ में एक युवक को पेड़ से बांधकर ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया है।

Aditya Mishra
Published on: 2 Jun 2020 8:05 AM GMT
युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, पुलिस ने भागकर बचाई अपनी जान
X

प्रतापगढ़: यूपी में लॉकडाउन खुलने के बाद से आपराधिक घटनाओं में तेजी के साथ इजाफा हुआ है। आजमगढ़ में 22 लाख रुपए की बैंक लूट की घटना के बाद अब प्रतापगढ़ में एक युवक को पेड़ से बांधकर ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया है।

घटना जिले के फतनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुजौनी गांव की है। पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय मृतक युवक अंबिका पटेल भुजौनी गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच अनबन चल रही थी।

कुछ दिन पहले अंबिका पटेल ने प्रेमिका के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसे लेकर युवती के परिजनों ने अंबिका के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था।

प्रतापगढ़: बेख़ौफ़ दबंगो ने युवक मनोज सिंह को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुये युवक को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन कुछ दिन बाद में वह जमानत पर छूटकर आ गया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि सोमवार रात को कुछ लोग आये और अंबिका को उठाकर ले गये। उन्होंने अंबिका को पेड़ से बांधकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा।

यही नहीं खबर पाकर पहुंची पुलिस की गाड़ी पीआरवी 112 और सीओ फतनपुर की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। नाराज ग्रामीणों का रुख देखकर पुलिस वालों ने भागकर अपनी जान बचाई।

इसकी जानकारी जब एसपी की दी गई तब वह मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और हालात को नियंत्रण में किया। एसपी ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार की जाएगी।

प्रतापगढ़ में 50 हजार का इनामिया डकैत बब्लू पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story