×

युवक ने की पत्नी की गर्दन काट कर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम में अवैध संबंधों के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने खुद को पुलिस के हवाले कर अपना अपराध कबूल कर लिया।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Feb 2019 11:50 AM GMT
युवक ने की पत्नी की गर्दन काट कर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम में अवैध संबंधों के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने खुद को पुलिस के हवाले कर अपना अपराध कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें.....योगी सरकार ने पेश किया बजट, जानिए खास बातें

थाना ब्रह्मपुरी इंसपेक्टर बृजेश शर्मा के अनुसार जानी थाना क्षेत्र के नैक गांव निवासी संजय वाल्मीकि शहर में सफाई का काम करता है। करीब आठ माह से वह अपनी पत्नी अमृता निवासी सतवाई भोला गांव के साथ माधवपुरम में राजकुमार के घर किराए पर रहता था।

यह भी पढ़ें.....वीके सिंह की पीएम से मांग- तख्ता पलट संबंधी मामले की हो उच्चस्तरीय जांच

बुधवार रात संजय ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने थाने पहुंच कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के कब्जे से घटना में प्रयुक्त खून से सना चाकू बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस का एलान: सत्ता में आए तो तीन तलाक कानून करेंगे खत्म

संजय ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के जितेंद्र नाम के युवक से अवैध संबंध थे। कई बार दोनों को समझाया भी गया। पत्नी के साथ मारपीट भी की, लेकिन वह नहीं मानी। समाज में इज्जत खराब होती देखकर उसने पत्नी का कत्ल कर दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story