×

UPSSSC की लंबित भर्ती प्रक्रिया को लेकर युवाओं में गुस्सा, प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की लंबित भर्ती प्रक्रिया को लेकर सोमवार (5 फरवरी) को युवाओं का गुस्सा फूटा। कई महीने से लम्बित भर्ती प्रक्रिया को पूरा किये जाने की  मांग कर रहे है। कैंडिडेट्स ने सोमवार से आंदोलन की घोषणा की है। हज़ारो अभ्यर्थियों ने सुबह 11 बजे से पिकप भवन को घेरा।

priyankajoshi
Published on: 5 Feb 2018 7:50 AM GMT
UPSSSC की लंबित भर्ती प्रक्रिया को लेकर युवाओं में गुस्सा, प्रदर्शन
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की लंबित भर्ती प्रक्रिया को लेकर सोमवार (5 फरवरी) को युवाओं का गुस्सा फूटा। कई महीने से लम्बित भर्ती प्रक्रिया को पूरा किये जाने की मांग कर रहे है। कैंडिडेट्स ने सोमवार से आंदोलन की घोषणा की है। हज़ारो अभ्यर्थियों ने सुबह 11 बजे से पिकप भवन को घेरा।

कैंडिडेट्स की मानें तो, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ग्राम विकास अधिकारी के 16,400 , कनिष्ठ सहायक के 13,000, सहायक लेखाकार के 11,000 पदों पर 29 मार्च 2017 को इंटरव्यू होना था, जो सरकार ने बिना किसी कारण के रोक लगा दी। जबकि 80% भर्ती प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी। इसे दोबारा शुरू किए जाने की मांग को लेकर कई बार ज्ञापन भेजा गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई है। इस पर नाराज युवाओं ने अब आंदोलन को और तेजी से शुरू करने का फैसला लिया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story