×

Muzzafarnagar News: मुजफ्फरनगर में युवकों ने नगरपालिका के जेई को पीटा, वीडियो वायरल

Muzzafarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित नगर पालिका में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब दो युवकों ने कार्यालय में बैठे नगरपालिका के जेई के साथ मार पिटाई की घटना को अंजाम दे डाला।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Jan 2023 2:28 PM GMT (Updated on: 24 Jan 2023 3:51 PM GMT)
X

मुजफ्फरनगर: युवकों ने नगरपालिका के जेई को पीटा, वीडियो वायरल

Muzzafarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित नगर पालिका में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब दो युवकों ने कार्यालय में बैठे नगरपालिका के जेई के साथ मार पिटाई की घटना को अंजाम दे डाला। मार पिटाई की ये पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस घटना को लेकर पीड़ित जेई ने नगर कोतवाली में लिखित तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध सख्त सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल आपको बता दें कि मंगलवार को नगर में स्थित नगर पालिका में दो युवकों ने नगरपालिका के जेई धर्मेंद्र सिंह की उस समय पिटाई कर दी जब वह अपने कार्यालय में बैठे अपना काम कर रहे थे शोर-शराबे की आवाज सुनकर नगर पालिका के अन्य कर्मचारियों ने बमुश्किल मामले को शांत कराया इस दौरान आरोपी मौके से रफूचक्कर हो गए, मार पिटाई की ये घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित जेई धर्मेंद्र सिंह का आरोप है कि आबकारी मोहल्ला निवासी सागर कश्यप नाम के युवक ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उनके कार्यालय में जबरन घुसकर उनके साथ मार पिटाई की है।

लाइट ठीक कराने को लेकर हुआ बवाल

पीड़ित जेई धर्मवीर सिंह की माने तो सागर कश्यप नाम के युवक का कल मेरे पास फोन आया कि मेरी कुछ लाइट खराब है उन्हें सही करा दीजिए मैंने इसके लिए आज कर्मचारी भेजें उनमें से दो-तीन लाइट आज सही भी हुई है लाइट ठीक होने के बाद कहने लगा कि पूरे वर्ल्ड में आपको घूमना है मैं प्रत्याशी का चुनाव लड़ लूंगा मैंने उससे कहा कि रोज 12 लाइट सही कराई जा सकती हैं पूरे वार्ड में साथ नहीं कराई जा सकती उसके बाद वह गाली देता हुआ आया और आकर उसने मारपीट आएगी जो सीसीटीवी रिकॉर्ड है मैंने कोतवाली में शिकायत की है सागर यह आबकारी का निवासी है मैं चाहता हूं कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

वही इस मामले को लेकर सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया की आज नगर कोतवाली को सूचना मिली थी कि नगर पालिका में एक जेई के साथ मारपीट की गई है पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई जिसके बाद जेई से तहरीर ली गई है जिस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story