×

ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान मांगे कागजात, तो युवकों ने कर दी धुनाई

aman
By aman
Published on: 15 Oct 2017 11:23 AM GMT
ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान मांगे कागजात, तो युवकों ने कर दी धुनाई
X

सहारनपुर: ट्रैफिक पुलिस को चेकिंग के दौरान वाहन के कागजात मांगना उस वक़्त महंगा पर तीन लोगों ने उनके साथ गुंडागर्दी और हाथापाई शुरू कर दी। ट्रैफ़िक हैड कांस्टेबल के साथ हाथापाई के बाद जब वहां मौजूद पुलिस पकड़-धकड़ करने लगी तो उनमें से दो युवक फरार हो गए। लेकिन एक ने ट्रैफिक पुलिस के गिरेहबान को पकड़ रखा था। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना से साफ पता चलता है कि प्रदेश में कानून तोड़ने वालों का हौसला किस कदर बढ़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें ...इस दीपावली हेलमेट भी खरीदें’: ट्रैफिक पुलिस की अनोखी पहल, लोगों को किया जागरूक

कहां का मामला?

थाना जनकपुरी के अम्बेडकर चौक पर रविवार (15 अक्टूबर) को तीन युवकों को एक ही बाइक पर आते देखा। ट्रैफ़िक हैड कांस्टेबल चमन सिंह ने उन्हें रुकने का इशारा किया। इशारे पर उन्होंने वाहन तो रोक दिया लेकिन ट्रैफ़िक पुलिस से उलझ पड़े। इस दौरान जमकर हाथापाई की। इस वाकये में ट्रैफिक पुलिस चमन सिंह वर्दी फट गई।

ये भी पढ़ें ...लो भईया! कर्जमाफी के लिए नहीं दी रिश्वत तो मृतक घोषित किए गए कई किसान

एक गिरफ्तार, दो फरार

युवकों को हैड कॉन्स्टेबल से उलझता देख अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान दो आरोपी युवक भागने में सफल रहे, जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने लिया संज्ञान

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने इस पूरे घटना का संज्ञान लिया है। सीओ ने भी थाने पहुंचकर घटना के संबंध में गिरफ्तार युवक से पूछताछ की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story