×

Lucknow में गरीब सब्जी विक्रेता को दबंग युवकों ने पीटा, दुकान को किया तहस-नहस, Video Viral

Lucknow Latest News: एक सब्जी विक्रेता की दुकान को कुछ दबंग युवकों द्वारा तहस-नहस कर दिया गया और विक्रेता के साथ मारपीट भी की गई।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Shreya
Published on: 10 April 2022 9:48 AM GMT
Lucknow में गरीब सब्जी विक्रेता को दबंग युवकों ने पीटा, दुकान को किया तहस-नहस, Video Viral
X

वायरल वीडियो (फोटो साभार- ट्विटर)

Lucknow Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक सब्जी विक्रेता की दुकान को कुछ दबंग युवकों द्वारा तहस-नहस किया जा रहा है। ताज्जुब की बात तो यह है कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा है। वीडियो में पुलिस की गाड़ी व वर्दीधारी दोनों देखे जा सकते हैं। जानकारी के अनुसार, यह मामला गोमती नगर विस्तार (Gomti Nagar Vistar) का है। जहां आपस में कहासुनी को लेकर दो पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया। जिसके बाद, युवकों द्वारा सब्जी विक्रेता पर हमला बोल दिया गया।

सब्जी विक्रेता को जमकर पीटा

गोमती नगर विस्तार क्षेत्र में आये दिन ऐसी घटनाओं को देखा जा सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम होते ही सड़कों पर युवा नशे की हालत में घूमने लगते हैं। राह चलते लोगों को इससे परेशानी होती है। इस मामले में भी नशे की हालत में युवाओं ने सब्जी विक्रेता को जमकर पीटा। साथ ही, उसकी दुकान को भी पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया।

पुलिस ने कराया सुलह

मौके पर पुलिस मौजूद थी। जिस वक्त की यह घटना है, उस वक़्त गोमती नगर विस्तार थानाक्षेत्र के पुलिसकर्मियों को वहां पर खड़े देखा जा सकता है। वीडियो में इस बात की पुष्टि भी है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच सुलह कराकर छोड़ दिया। वहीं, गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि यह घटना तीन दिन पुरानी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story