×

2022 में होगा महापरिवर्तन- युवा चेतना

मऊ जिले के अंतर्गत कसारा,सेमरी,सहरोज,रैनी,अस्तपुरा,अहलदादपुर सहित दर्जन भर गाँवों में युवा चेतना ने कृषि बिल-2020 से किसानों को हो रहे नुक़सान से अवगत कराया।

Shivani
Published on: 20 Sep 2020 2:23 PM GMT
2022 में होगा महापरिवर्तन- युवा चेतना
X

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के अंतर्गत कसारा,सेमरी,सहरोज,रैनी,अस्तपुरा,अहलदादपुर सहित दर्जन भर गाँवों में युवा चेतना ने कृषि बिल-2020 से किसानों को हो रहे नुक़सान से लोगों को अवगत कराया।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने 'द्वार-द्वार पाँव-पाँव अभियान' के तहत लोगों से भेंट कर उनको मोदी-योगी सरकार की गलत नीतियों से अवगत कराया।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने मोदी सरकार को बताया किसान विरोधी

कृषि बिल-2020 पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की भाजपा शासन में देश का बहुत नुक़सान हुआ। उन्होने कहा कि मोदी राज में किसान आत्महत्या कर रहे हैं और प्रधानमंत्री मौन हैं। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की किसान अगर ख़ुश नहीं रहेगा तो भारत विश्वगुरु कैसे बनेगा। उन्होने कहा की युवा चेतना किसान-नौजवान की लड़ाई लड़ रही है जनता को सहयोग करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः किसानों के साथ विश्वासघात है ये काला कानून, AAP करेगी बड़ा आंदोलन

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा- कृषि बिल-2020 है काला क़ानून

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की कृषि बिल-2020 काला क़ानून साबित होगा। सिंह ने कहा कि किसान और नौजवान भूखा है। मोदी सरकार ने दोनों के साथ धोखा किया है। उन्होने कहा की हम स्वामी सहजानंद सरस्वती के वंशज हैं। किसानों को उनका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे। सिंह ने कहा कि देश में बेरोज़गारी बढ़ती जा रही है। उन्होने कहा कि योगी राज में अपराध अपने चरम पर है। हमसबों को एकजुट होकर 2022 में महापरिवर्तन कराना होगा।रोहित कुमार सिंह ने कहा कि गाँव,गरीब,किसान,मजदूर और नौजवान के समृद्धि हेतु हमसबों को संघर्ष करना होगा।

Yuva chetana refuse to accept farm bills announce to stand against BJP Govt

द्वार-द्वार पाँव-पाँव अभियान' मे शामिल ये लोग

इस अवसर पर सूरज राय,दिलीप राय कुंदन, मनीष वर्मा,सूरज राय,पप्पू राय,अजय राय मुन्ना,बैजू राय,संजय ठाकुर,आलोक राय,आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः राज्यसभा में हंगामा: उपसभापति के खिलाफ विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव, ये है वजह…

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. कल्पनाथ राय के गाँव सेमरी पहुँचकर उनकी मूर्ति पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने पुष्पांजलि किया।युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने सेमरी की दुर्गति देखकर योगी सरकार पर हमला किया।श्री सिंह ने कहा विकास पुरुष के गाँव से ही विकास लापता हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story