×

बलिया पहुंची युवा चेतना: पीड़ितों से की मुलाक़ात, उठाई CBI जांच की मांग

युवा चेतना के प्रतिनिधिमंडल के साथ बलिया के दुर्जनपुर गाँव पहुंचे स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की पूरे प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया है।

Shivani
Published on: 16 Oct 2020 3:54 PM GMT
बलिया पहुंची युवा चेतना: पीड़ितों से की मुलाक़ात, उठाई CBI जांच की मांग
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एसडीएम और एसपी के सामने भाजपा नेता के एक युवक को गोली मारने के मामले को युवा चेतना ने प्रमुखता से उठाया है। इसी कड़ी में आज युवा चेतना का प्रतिनिधिमंडल दुर्जनपुर गाँव पहुँचा। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के नेतृत्व में 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मृत जयप्रकाश पाल के परिजनों से भेंट किया।

बलिया पहुंचा युवा चेतना का प्रतिनिधिमंडल

युवा चेतना के प्रतिनिधिमंडल के साथ बलिया के दुर्जनपुर गाँव पहुंचे स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की पूरे प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया है। भाजपा के नेता आम आदमी के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उनकी हत्या कर रहे हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुप हैं।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना लगातार योगी सरकार की ग़लत नीतियों का विरोध कर रही है।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना जयप्रकाश पाल के न्याय की लड़ाई लड़ेगी।

राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह बोले-यूपी में अपराधी-पुलिस का गठबंधन

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में अपराधी-पुलिस गठबंधन की सरकार चल रही है। इसका प्रमाण दुर्जनपुर की घटना है। सिंह ने कहा की एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में वंचित वर्ग के व्यक्ति की हत्या सामंती शक्तियों के उदय का संकेत है। उन्होने कहा कि जयप्रकाश पाल की हत्या की सीबीआई जाँच होनी चाहिए ताकि वरिष्ठ भाजपा नेताओं की संलिप्तता सामने आ सके।

ballia Murder in front of SDM yuva chetna leader alligation yogi govt

बलिया हत्याकांड की सीबीआई जाँच हो

राष्ट्रीय संयोजक ने कहा की भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने सरेआम जयप्रकाश पाल का हत्या किया है और भाजपा उसका बचाव करने में लगी है। सिंह ने कहा की प्रदेश का जो हाल है उसमें कभी भी किसी का हत्या हो सकता है। उन्होने कहा घटना की नैतिक ज़िम्मेवारी लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

ये भी पढ़ें-बनारस की 400 साल की परंपरा: अब टूटेगी, पहली बार नहीं होगा भरत मिलाप मेला

सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफ़े की मांग की

रोहित कुमार सिंह ने कहा की जंगलराज के खिलाफ हम संघर्ष कर रहे हैं हमें पूर्ण विश्वास है कि 2022 में हम महापरिवर्तन करेंगे। सिंह ने कहा की यूपी सरकार को मृतक आश्रित को 50 लाख नगद और सरकारी नौकरी देना चाहिए। सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में सामंत बनाम वंचित की लड़ाई योगी जी करवाना चाह रहे हैं जो निंदनीय है।इस अवसर पर अजय राय मुन्ना,निखिल पांडेय,सन्नी तिवारी,रवि बिंद,चमचम तिवारी,संत पांडेय,आदित्य चौबेय उपस्थित रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story