×

Zila Panchayat Election UP 2021-बिजनौर में कांटे के मुकाबले में भाजपा ने जीत हासिल की, सपा को जीतने के लिए चाहिए थे महज इतने वोट

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए हुए बीजेपी और सपा गठबंधन उम्मीदवारों के बीच कांटे के मुकाबले में आज जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह ने फिर से 5 वोटों से जीत हासिल की है। विजय प्राप्त साकेन्द्र चौधरी ने सपा गठबंधन उम्मीदवार को हरा दिया है। सपा गठबंधन प्रत्यशी को कुल 25 वोट पड़े। तो वही भाजपा के प्रत्यशी को 30 वोट पड़े है। जबकि एक वोट किसी भी उम्मीदवार को नहीं मिल पाया।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Deepak Raj
Published on: 3 July 2021 2:30 PM GMT
Zila Panchayat Election UP 2021-बिजनौर में कांटे के मुकाबले में भाजपा ने जीत हासिल की, सपा को जीतने के लिए चाहिए थे महज इतने वोट
X

बिजनौर न्यूज। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए हुए बीजेपी और सपा गठबंधन उम्मीदवारों के बीच कांटे के मुकाबले में आज जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह ने फिर से 5 वोटों से जीत हासिल की है। विजय प्राप्त साकेन्द्र चौधरी ने सपा गठबंधन उम्मीदवार को हरा दिया है। सपा गठबंधन प्रत्यशी को कुल 25 वोट पड़े। तो वही भाजपा के प्रत्यशी को 30 वोट पड़े है। जबकि एक वोट किसी भी उम्मीदवार को नहीं मिल पाया। भाजपा प्रत्याशी साकेन्द्र प्रताप सिंह को जीत की बधाई देने के लिए यूपी परिवहन मंत्री अशोक कटारिया व भाजपा के कई विधायक सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलक्ट्रेट आफिस में मौजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी साकेंद्र चौधरी को तीस मत मिले

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर आज कलेक्ट्रेट ऑफिस में सुबह 11 से 3 तक जिला पंचायत सदस्यों द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के दोनों दावेदार को वोट देने के लिए जिला पंचायत सदस्य वोट करने पहुंचे थे। इस वोटिंग के बाद डीएम उमेश मिश्रा ने जीत की घोषणा करते हुए बताया कि बीजेपी से साकेंद्र चौधरी को 30 वोट मिले हैं। जबकि गठबंधन सपा प्रत्याशी चरनजीत कौर को 25 वोट मिले है। साकेन्द्र चौधरी ने सपा गठबंधन प्रत्याशी को 5 वोटों से हरा दिया है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज जिला पंचायत पद के अध्यक्ष का चुनाव संपन्न हो गया है।

Original Photo of victory celebration with worker At Bijnor


इस चुनाव में किसी भी तरह की कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटित हुई है। जीतने के बाद साकेन्द्र चौधरी के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रत्याशी के जीतने पर परिवहन मंत्री अशोक कटारिया सहित सभी विधायकों ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी को फूल माला पहनाकर बधाई दी। बाद में समर्थकों ने जीत की खुशी में विजय जुलूस भी निकाली। जीत के बाद साकेन्द्र चौधरी ने बताया कि जैसे कि पुराने कार्यकाल को लेकर उन्हें पंचायत सदस्यों ने वोट करके जिताने का काम किया है।

उसी तरीके से एक बार फिर से वह पूरे जिले में विकास कामों को कराएंगे।साथ ही इस विजय को लेकर जिला पंचायत पद के अध्यक्ष ने सभी बीजेपी विधायक व परिवहन मंत्री अशोक कटारिया सहित सभी अपने समर्थकों व बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत के बाद शुक्रिया कहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story