×

Zila Panchayat Election UP 2021: नामांकन में दिखी BJP प्रत्याशी की गुंडई, मूकदर्शक बने रहे पुलिस अधिकारी

Zila Panchayat Election UP 2021: सपा प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के प्रस्तावक से भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी संजय चौधरी की जमकर हाथापाई हुई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Jun 2021 1:36 PM GMT (Updated on: 26 Jun 2021 1:48 PM GMT)
Zila Panchayat Election UP 2021: नामांकन में दिखी BJP प्रत्याशी की गुंडई, मूकदर्शक बने रहे पुलिस अधिकारी
X

Zila Panchayat Election UP 2021: सपा प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी (Virendra Choudhary) के प्रस्तावक से भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी संजय चौधरी (Sanjay Choudhary) की जमकर हाथापाई हो गई। इस दौरान पुलिस कप्तान सहित जिले के आला पुलिस अधिकारी देखते ही रहे। वहीं पर्चा दाखिला में पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय बस्ती (District Magistrate Office Basti) पर एमएलसी बस्ती मंडल संतोष उर्फ सनी यादव ने आरोप लगाया कि बाबा की सरकार में जनता कोरोना जैसे भयानक बीमारी से मर रही है, लेकिन बाबा को सिर्फ चुनाव कराकर अध्यक्ष बनाना है, जनता की परवाह नहीं है।

आज बस्ती जिले में जिला अधिकारी कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी ने पर्चा दाखिल किया। वही जिलाधिकारी कार्यालय पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस कप्तान भी खड़े थे । तभी पर्चा दाखिला करने जा रहे वीरेंद्र चौधरी के समर्थक को जबरन भाजपा प्रत्याशी संजय चौधरी खींचने लगे और जमकर हाथापाई हो गई।

घटनास्थल जिलाधिकारी गेट का है, जहां पर पहले से पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव सहित जिले के आला अधिकारी खड़े थे। हाथापाई के दौरान पुलिस अधीक्षक सहित पुलिसकर्मी सत्ता के दबाव के चलते मुख दर्शन बनी रही। सबसे बड़ी बात यह रही कि पुलिस खड़ी है पुलिस विभाग के सबसे बड़े अधिकारी खड़े हैं और उनके सामने हाथापाई शुरू हो जाता है। यह अपने आप में सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

आपस में भिड़ें भाजपा और सपा

वही सपा प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के नामांकन में पहुंचे बस्ती मंडल के सपा एमएलसी संतोष उर्फ सनी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जनता की हितैषी सरकार नहीं है। जनता 2022 में बीजेपी सरकार को खदेड़ देगी। कोरोना जैसी महामारी के रोकथाम के लिए सरकार के पास कोई उपाय नहीं है। सरकार दावा कर रही है कि बाबा की सरकार है, बाबा प्रदेश में राम राज कायम है। यही राम राज्य है कि मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में सपा प्रत्याशियों का अपरहण हो जाता है, पर्चा नहीं मिल रहा है। बाबा चाहते हैं कि हर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी को बैठाया जाए ।

बताते चलें कि खबर लिखे जाने तक बस्ती जिले में भाजपा प्रत्याशी संजय चौधरी द्वारा तीन सेट में पर्चा दाखिल किया गया। वहीं सपा प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी ने अपना पर्चा दाखिल किया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story