×

Zila Panchayat Election UP 2021: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए तीन लोगों ने किया नामांकन

संतकबीरनगर में आज जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन शांति व्यवस्था के साथ जिला प्रशासन ने संपन्न कराया।

Amit Pandey
Published on: 26 Jun 2021 1:42 PM GMT
Zilla Panchayat President
X

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने जाते प्रत्याशी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Zila Panchayat Election UP 2021: संतकबीरनगर में आज जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन शांति व्यवस्था के साथ जिला प्रशासन ने संपन्न कराया। जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बलिराम यादव, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्णा चौरसिया और सना परवीन ने अपना नामांकन दाखिल किया। जांच के बाद तीनों उम्मीदवारों का नामांकन वैध पाया गया।

संत कबीर नगर जिले में 3 जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए चुनाव कराया जाएगा। संत कबीर नगर जिले के 30 जिला पंचायत सदस्य सपा समर्थित उम्मीदवार बलिराम यादव, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्णा चौरसिया के भाग्य का फैसला करेंगे। नामांकन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर रखी थी। बिना जांच के कोई भी प्रत्याशी अंदर नहीं जाने पाया। वहीं प्रत्याशी के साथ सिर्फ उनके प्रस्ताव को ही नामांकन के दौरान एंट्री मिल पाई।

जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर संत कबीर नगर जिले में अब सियासी पारा पूरी तरीके से गर्म हो गया है। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर सपा ने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी भी अपने प्रत्याशी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। आने वाली 3 जुलाई को दोनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जिला पंचायत सदस्य करेंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story