×

Zila Panchayat Election UP 2021: जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी ने हासिल की जीत

सिद्धार्थनगर में भाजपा प्रत्याशी शीतल सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी पूजा यादव से जीत हासिल कर लिया है।

Intejar Haider
Published on: 3 July 2021 2:27 PM GMT
Sheetal Singh
X

बीजेपी प्रत्याशी शीतल सिंह चुनी गईं जिला पंचायत अध्यक्ष (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Zila Panchayat Election UP 2021: सिद्धार्थनगर में भाजपा प्रत्याशी शीतल सिंह ने चालीस वोटों से अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूजा यादव से जीत हासिल कर लिया है। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने शीतल सिंह को जीत का प्रमाण पत्र सौंप दिया है। वहीं समाजवादी पार्टी को महज पांच वोट ही हासिल हुए हैं। ‌जीत की खबर मिलते ही सभी जनप्रतिनिधि सहित भाजपा नेताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाना शुरू कर दिया।

बताते चलें कि दोपहर 1.30 बजे तक सभी 45 जिला पंचायत सदस्यों ने अपने वोट डाले। कड़ी सुरक्षा में एक के बाद एक जिला पंचायत सदस्य ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अंतिम मत 1.36 मिनट पर पड़ा। सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था थी। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की टीम मौजूद थी। डॉग स्क्वॉड भी तैनात किए गए थे।

पूरे परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। मत डालने के लिए एक सदस्य के साथ बस एक प्रेक्षक को मतदान स्थल पर जाने की अनुमति थी। वहीं समाजवादी पार्टी को जनपद में अपने 15 सदस्यों की जीत दर्ज कराने के बाद भी महज पांच वोटों पर ही संतोष करना पड़ा। वहीं जीत से गदगद नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने सबको साथ लेकर जिले के विकास करने की बात कही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story