×

Zila Panchayat Election UP 2021:कांग्रेस विजयी प्रत्याशी ने जिला प्रशासन पर नामांकन को लेकर लगाया गंभीर आरोप

Zila Panchayat Election UP 2021: कांग्रेस की विजयी प्रत्याशी व पूर्व पीसीएस अधिकारी उर्मिला सोनकर ने सत्ताधारी पार्टी व जिला प्रशासन पर नामांकन को लेकर गंभीर आरोप लगाया है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Jun 2021 5:39 PM GMT
Urmila Sonkar, the winning candidate of Congress and former PCS officer, held a press conference at her residence today
X

 उर्मिला सोनकर (फोटो-सोशल मीडिया)

Zila Panchayat Election UP 2021: जालौन की जिला पंचायत सीट से कांग्रेस की विजयी प्रत्याशी व पूर्व पीसीएस अधिकारी उर्मिला सोनकर ने आज अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर सत्ताधारी पार्टी व जिला प्रशासन पर नामांकन को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए आशंका जताई है कि सत्ताधारी पार्टी के नेता व जिला प्रशासन नामांकन करने से रोक सकते हैं।

बता दें कि जालौन के पंचायत सीट कैलिया सीट पर सदस्य पद की कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला सोनकर को भारी बहुमत प्राप्त हुआ था और उन्होंने कैलिया सीट से जीत भी हासिल की थीं।

लेकिन अपने ही नामांकन को लेकर उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर बयान जारी कर यह आशंका जताई है कि सत्ताधारी नेताओ के कहने पर जिला प्रशासन पुराने मुक़दमे को लेकर कागजी कार्यवाही कर नोटिस देने का काम कर रहा है।

मुकदमे में फ़साने की योजना

उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि शनिवार को मेरे द्वारा नामंकन किया जाएगा। लेकिन सत्तापक्ष से जुड़े लोग लोकतंत्र की हत्या पर आबरू हैं। प्रशासन की ओर से मुझे व मेरे पति बृजलाल खाबरी (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ कांग्रेस/पूर्व राज्यसभा सांसद) को मुकदमे में फ़साने की योजना बनाई जा रही हैं।

प्रशासन की तरफ से घर पर नोटिस भी भेजा गया है। खुद पीसीएस के पद पर रहकर मैने सरकारी पद पर समस्त जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। लेकिन सत्ताधारी नेता व जिला प्रशासन मेरे नामांकन में बाधा डालने का प्रयास कर रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story