×

पार्षद रामकृष्ण यादव के साथ पुलिस के जवानों ने की मारपीट, 2 दरोगा लाइन हाजिर

aman
By aman
Published on: 3 Jan 2018 2:49 AM GMT
पार्षद रामकृष्ण यादव के साथ पुलिस के जवानों ने की मारपीट, 2 दरोगा लाइन हाजिर
X
पार्षद रामकृष्ण यादव के साथ पुलिस के जवानों ने की मारपीट, 2 दरोगा लाइन हाजिर

लखनऊ: गोमतीनगर के पत्रकारपुरम चौराहे पर चालान छुड़ाने की सिफारिश लेकर पहुंचे पार्षद रामकृष्ण यादव के साथ मंगलवार (02 जनवरी) को पुलिस के जवानों ने मारपीट की। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस सब इंस्पेक्टर पर पार्षद से मारपीट का आरोप लगने बाद एसएसपी ने 2 दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया है। पत्रकारपुरम चौराहे पर हुई इस घटना के बाद कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने मौके पर पहुंच कर हस्तक्षेप किया जिसके बाद मामला शांत हुआ है।

रामकृष्ण यादव रफी अहमद किदवई वार्ड के सभासद हैं। रामकृष्ण पत्रकार पुरम चौराहे से गुज़र रहे थे, कि छात्र आशुतोष ने उन्हें आवाज़ देकर रोक लिया। पुलिस द्वारा चालान किए जाने की बात बताई गई। राम कृष्ण जब पुलिस के पास पहुंचे तो विवाद शुरू हो गया। उनका आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मार-पीट की है।

बीजेपी पार्षद रामकृष्ण यादव के साथ हुई बदसुलूकी की खबर के बाद पार्षद समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा करने वाले समर्थक पुलिस जवानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हंगामे की सूचना पाकर आसपास के थानों की फ़ोर्स के अलावा सीओ गोमतीनगर भी मौके पर पहुंच गए। पार्षद समर्थकों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश में जुटे रहे। लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

इस बीच योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने मौके पर पहुंचकर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात की। जिसके बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर राहुल तिवारी और सचिन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने की वजह से पुलिस का कोई अफ़सर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story