×

नाचा PPE किट वाला डांसर: देखें ये वीडियो, झूमने को हो जाएंगें मजबूर

एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर स्ट्रेस खुद ब खुद कम हो जाती है। ये वीडियो उत्तराखंड से है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 April 2021 3:23 PM GMT
PPE किट पहने हुए था
X

PPE किट वाला डांसर(फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: पूरे देश कोरोना के कहर से बुरी तरह से त्रस्त हो रहा है। ऐसे में इस संकट की घंड़ी में हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स को जी-जान लगाकर कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। इन वर्कर्स को एक्स्ट्रा शिफ्ट में भी काम करना पड़ रहा है। सेवा में लगे कई डॉक्टर्स खुद कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी मरीजों के इलाज में लगे हुए हैं।

इस बीच एक वीडियो आया, जिसे देखकर स्ट्रेस खुद ब खुद कम हो जाती है। ये वीडियो उत्तराखंड से है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक एम्बुलेंस ड्राइवर PPE किट पहने बारात के साथ नाच रहा है।

बारात में आया पीपीई किट वाला डांसर

बताया जा रहा है कि ये वीडियो हल्द्वानी शहर का है। यहां सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज के समीप से बारात गुज़र रही थी। बारात बाजे-गाजे के साथ निकल रही थी। इस माहौल में कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए बारात में लिमिटेड लोग ही थे।

तभी एक दम अचानक से एक आदमी इनके बीच आ गया। जो कि PPE किट पहने हुए था। इधर बैंड फुल ऑन साउंड में बज रहा था। उस शख्स ने न आव देखा ना ताव और शुरू कर दिया अपना 'धिना-धिन-धा'।

नाचा PPE किट वाला डांसर: देखें ये वीडियो, झूमने को हो जाएंगें मजबूरअब बारातियों नाचना छोड़कर इस पीपीई किट वाले शख्स का डांस देखने लगे और उससे पीछे हट गए। वहीं दूरी बना ली। लेकिन उस शख्स को इसका आभास तक नहीं था कि लोग उसे किस तरह देख रहे हैं। वो अपनी मस्ती में मस्त होकर नाचता रहा। ऐसा नाचा कि वो शादी ही शायद इसी डांस से याद रह जाए।

फिर बाद में पता चला कि वो शख्स एक एम्बुलेंस ड्राइवर था। जिसका नाम महेश है। और कोरोना की वजह से महेश को 18-18 घंटे काम करना पड़ रहा है। उसी का तनाव दूर करने के लिए उसने डांस करके खुद के साथ सभी का मनोरंजन कर दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story