×

Ankita Bhandari Missing Case: अंकिता भंडारी लापता मामले में ऋषिकेश पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, पूर्व मंत्री का बेटा भी शामिल

Ankita Bhandari Missing Case: गिरफ्तार तीनों आरोपी पुलिस के सामने कई राज उगल रहे हैं। पुलिस को लगता है कि उनसे लापता लड़की के बारे में अहम जानकारी मिल सकती है।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Sep 2022 10:05 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 12:59 PM GMT)
Ankita Bhandari Missing Case
X

अंकिता भंडारी लापता (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Ankita Bhandari Missing Case: ऋषिकेश के गंगा भोगपुर इलाके में स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट से गायब हुई लड़की अंकिता भंडारी का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। अंकिता रिजॉर्ट में ही बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी। एक सुबह वह अपने कमरे से गायब मिली, उसके बाद से उसे ढूंढने की कोशिशें जारी है। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें पूर्व मंत्री विनोद आर्या का बेटा पुलकित आर्या भी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार तीनों आरोपी पुलिस के सामने कई राज उगल रहे हैं। पुलिस को लगता है कि उनसे लापता लड़की के बारे में अहम जानकारी मिल सकती है। इस मामले में जल्द बड़ा खुलासा हो सकता है। स्थानीय विधायक रेणु बिष्ट और एसडीएम थाने पहुंच गए हैं, जहां आरोपियों से पूछताछ हो रही है। इससे पहले पुलिस ने कल यानी गुरूवार को रिजॉर्ट में ताला मार कर वहां काम करने वाले कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, 19 सितंबर की सुबह 19 वर्षीय अंकिता भंडारी जब अपने कमरे में नहीं मिलीं तब रिजॉर्ट के मालिक पुलकित कुमार ने राजस्व पुलिस में इसकी तहरीर दी। उसमें बताया गया कि अंकिता कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थी। उसके मन को बहलाने के लिए पुलकित और सौरभ 18 सितंबर को दुपहिया वाहन पर ऋषिकेश की ओर ले गए थे। जहां से सभी देर शाम को वापस रिजॉर्ट लौटे। इसके बाद वह अपने – अपने कमरे में चले गए। अगली सुबह यानी 19 सितंबर को पता चला कि अंकिता अपने कमरे में नहीं है। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर उसके पिता से बात की गई। उसके पिता ने भी अंकिता के गांव आने की पुष्टि नहीं की। यहां आपको बता दें कि अंकिता पौड़ी गढ़वाल जिले के गांव श्रीकोट पट्ट की रहने वाली थी।

अंकिता के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

अंकिता का दोस्त पुष्प जो कि जम्मू का रहने वाला है, इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुष्प ने पुलिस और मीडिया को अंकिता के साथ वाट्सएप पर हुए चैट को दिखाते हुए बताया कि वो यहां काफी तनाव में रह रही थी। अंकिता के साथ रिसॉर्ट के संचालक और मैनेजर का बर्ताव सहज नहीं था। अंकिता ने चैट में लिखा कि उसपर यहां आने वाले वीआईपी ग्राहकों को खुश करने के लिए एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए दवाब डाला जा रहा था। साथ ही उसने अपने साथ अश्लील हरकत किए जाने की बात भी बताई।

बता दें कि स्थानीय लोग रिजॉर्ट संचालक पर काफी गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पहले भी ये शख्स अपने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चुका है। इसके दबंगई से ग्रामीण भी काफी परेशान हैं। पूर्व मंत्री विनोद आर्या का बेटा पुलकित अपने पिता के सियासी रसूख के कारण हमेशा पुलिस कार्रवाई स बचता रहा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story