×

Ankita Murder Case: पिता का बड़ा खुलासा- रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो पुलिस ने नहीं सुनी, दोषियों को बचाने का बनाया दबाव

Ankita Murder Case : अंकिता के पिता विरेंद्र सिंह भंडारी ने इस मामले में पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही हत्या के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है।

aman
Written By aman
Published on: 24 Sep 2022 11:01 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 1:08 PM GMT)
ankita murder case father alleged uttarakhand police he said not wrote report against accused
X

अंकिता भंडारी (सोशल मीडिया)

Ankita Murder Case : उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस (Ankita Murder Case) में उस वक़्त नया मोड़ आ गया जब अंकिता के पिता विरेंद्र सिंह भंडारी (Virender Singh Bhandari) ने इस पूरे मामले में पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लगाया। अंकिता भंडारी के पिता बताते हैं कि 19 सितंबर को ही उन्हें बेटी के गायब होने की सूचना मिली थी। खबर मिलते ही विरेंद्र सिंह पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने पुलिस में शिकायत दी, मगर उस समय पुलिस ने उस समय रिपोर्ट नहीं लिखी।

पीड़ित पिता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पक्ष में दबाने का प्रयास किया। इसी बीच लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और उत्तराखंड पुलिस की पूरी बाजी ही पलट गई। इस मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि बीजेपी को आरोपी के रसूखदार पिता और भाई को पार्टी से बहार का रास्ता दिखाना पड़ा।

अंकिता के पिता बोले- उन्हें मिले फांसी

अंकिता के पिता विरेंद्र सिंह भंडारी ने इस पूरे मामले में पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने हत्या के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है। मीडिया से बात करते हुए पीड़ित पिता का दर्द चेहरे पर साफ़ देखा जा सकता था।

जन समर्थन से मिली ताकत

अंकिता के पिता बताते हैं कि, अगर प्रदेश की जनता उनके समर्थन में न उतरती तो आज आरोपियों का ये हाल नहीं हुआ होता। वो पुलिस के भरोसे होते तो उन्हें शायद न्याय नहीं मिल पाता। जन समर्थन के लिए उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार जताया।

पैरों के नीचे की जमीन ही खिसक गई

अंकिता के पिता अपनी बेटी की तलाश में पुलिस थाने से रिजॉर्ट तक और सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटते रहे। अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी बताते हैं कि उनकी बेटी रिजॉर्ट में काम करने के लिए 28 अगस्त को गई थी। उन्हें 19 सितंबर को किसी से खबर मिली कि उनकी बेटी लापता हो गई है। यह सुनते ही पिता के पैरों के नीचे की जमीन ही खिसक गई। फिर उन्होंने अपने स्तर से बेटी की तलाश शुरू की।

आरोपी पुलिस वालों पर हो कार्रवाई

अंकिता के पिता ने बेटी के गायब होने के बाद उसी दिन रिजॉर्ट मालिक के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी। मगर, पुलिस ने उनकी तहरीर पर केस दर्ज नहीं किया। बल्कि, आरोपियों का पक्ष लेने लगे। पुलिस ने अपनी तरफ से तहरीर लिखवाया और रिपोर्ट दर्ज की। अब लाचार पिता का मांग है कि संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो। वहीं, शनिवार सुबह अंकिता का शव बरामद होने के बाद पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी (Ankita Father Virendra Singh Bhandari) ने तीनों आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है।

होटल मैनेजमेंट में दाखिला लेना चाहती थी

अंकिता के पिता ने आगे बताया, उनकी बेटी जीवन में बहुत आगे जाना चाहती थी। वह होटल मैनेजमेंट में दाखिला लेकर बेहतर करियर बनाना चाहती थी। ये उसे उसकी शुरुआत मान रही थी। मगर, आरोपियों ने यहीं से उसके करियर के साथ जिंदगी भी खत्म कर दी। पीड़ित पिता ने बताया उनकी बेटी घर के आर्थिक संकट खत्म करने में पिता की मदद करना चाहती थी। परिवार वालों को भी उससे काफी उम्मीद थीं। लेकिन, अब कुछ नहीं बचा, सब कुछ खत्म हो गया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story