×

उमा भारती ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, वीडियो आया सामने, दिखी इतनी उत्सुक

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इन दिनों बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर है। इसी कड़ी में आज उन्होंने बाबा केदारनाथ के दर्शन किया।

Shivani
Published on: 21 Sep 2020 3:13 PM GMT
उमा भारती ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, वीडियो आया सामने, दिखी इतनी उत्सुक
X

देहरादून: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती सोमवार को उत्तराखंड के चार धामों में से एक केदार नाथ धाम पहुंची। उन्होंने आज केदारनाथ मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। उनका केदारनाथ तीर्थ के दर्शन करते वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि इसके पहले रविवार को उमा भारती ने ब्रह्मपुरी स्थित प्राचीन मंदिर में मत्था टेकने के बाद विश्राम लिया था।

बद्रीनाथ-केदारनाथ की यात्रा पर है उमा भारती

दरअसल, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इन दिनों बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर है। इसी कड़ी में आज उन्होंने बाबा केदारनाथ के दर्शन किया। उमा भारती ने इस बारे में ट्वीट कर अपनी उत्सुकता और भाभा केदारनाथ के दर्शन होने की जानकारी दी।

https://www.facebook.com/402878793246655/videos/634001590646003

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार ने लोगों को दी ये खास सौगात, जानकर खुशी से झूम उठेंगे

केदारनाथ धाम पहुंची उमा भारती

उन्होंने लिखा, मैं आज पुरुषोत्तम मास के पहले सोमवार को केदारनाथ जी अभी पहुंची हूं। यहां के सभी विधि एवं निषेधों तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हूं। मैं केदारनाथ जी आने के लिए तड़प रही थी मुझे बाबा ने मौका दे दिया। मैं बाबा केदारनाथ जी से प्रार्थना करती हूं कि वह देश और दुनिया को कोरोना से मुक्ति दिलाएं।'



ये भी पढ़ेंः आ गई सरकारी नौकरी: निकलीं बंपर भर्तियां, मिलेगी मोटी तनख्वाह, तुरंत करें अप्लाई

श्री राम तपस्थली आश्रम भी पहुंची थीं पूर्व केंद्रीय मंत्री

बता दें कि भाजपा नेता उमा भारती में रविवार को श्री राम तपस्थली आश्रम के महाराज दयाराम से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने गंगा आरती और पूजा अर्चना की। वह अपनी यात्रा के दौरान तपोवन स्थित ब्रह्मपुरी श्री रामतपस्थली आश्रम पहुंचीं थी। गौरतलब है कि कोरोना से पहले भी उमा भारती ब्रह्मपुरी श्री रामतपस्थली आश्रम में कई दिनों तक रुकी थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story