×

गुरु राम राय मेडिकल कॉलेज पर जल्द फैसला लेंगे CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

महंत देवेंद्र दास ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात की। महंत देवेंद्र दास श्री गुरु राम राय मेडिकल एंड हेल्थ साइंस के चेयरमैन हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से फीस में बढ़ोतरी के मामले पर जल्द फैसला लेने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने महंत देवेंद्र दास को आश्वस्त किया है कि फीस कमेटी की रिपोर्ट और कानून के तहत इस मामले का संज्ञान लिया जाएगा।

priyankajoshi
Published on: 10 Feb 2018 8:27 AM GMT
गुरु राम राय मेडिकल कॉलेज पर जल्द फैसला लेंगे CM त्रिवेंद्र सिंह रावत
X

देहरादून: श्री गुरु राम राय मेडिकल एंड हेल्थ साइंस के चेयरमैन महंत देवेंद्र दास ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात की।

उन्होंने मुख्यमंत्री से फीस में बढ़ोतरी के मामले पर जल्द फैसला लेने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने महंत देवेंद्र दास को आश्वस्त किया है कि फीस कमेटी की रिपोर्ट और कानून के तहत इस मामले का संज्ञान लिया जाएगा।

इस संबंध में जल्द ही राज्य के सभी निजी मेडिकल कॉलेजों के प्रमुखों के साथ सरकार के उच्च अधिकारी बैठक करेंगे। बैठक में कॉलेज की फीस तय करने को लेकर नीतिगत फैसले लिए जाएंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने महंत से राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं के विकास में सहयोग की अपेक्षा जताई। बैठक में राज्य के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत और गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ पीतांबर प्रसाद ध्यानी भी मौजूद थे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story