×

Pauri News: नहीं पहना मास्क तो मह‍िला पर 'देवी' हो गई सवार, देखें ये नया ड्रामा

Pauri News: एक महिला जब गलत तरीके से मास्क पहने पर पकड़ी गई तो वह पुलिस के सामने देवी सवार होने का ड्रामा शुरू कर दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 11 Jun 2021 6:41 AM GMT
mask
X

वायरल वीडियो की तस्वीर

Pauri News: सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पर उस समय देवी सवार हो जाती है, जब पुलिस उसे गलत तरीके से मास्क पहनने पर रोकती है। महिला का ऐसा ड्रामा देख वहां मौजूद सभी पुलिस हैरान हो गए। महिला के इस बदलते बरताव को देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने इस इस ड्रामे को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल ये उत्तराखंड के पौड़ी जिले का है, जहां एक महिला गलत तरीके से मास्क पहनकर घर से बाहर निकली हुई थी। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने वहीं एक नया ड्रामा शुरू कर दिया। महिला के अचानक बदलते बरताव को देख पुलिस चकित रह गई। एक पल में तो ऐसा लगा जैसे उस पर माता सवार हो गई है, लेकिन वहां खड़ी पुलिस उस महिला के बरताव को देख रही थी, फिर वह समझ गई कि महिला नाटक कर रही थी। मगर उन्हें ये नहीं समझ पा रहे थे कि महिला ऐसा बरताव क्यों कर रही है।

इस फुल ड्रामे की वजह से पुलिस ने महिला इस बार उसे बिना चालान काटे छोड़ दिया, लेकिन उस महिला को चेतावनी देते हुए कहा कि अगली बार अगर बिना मास्क की वह पकड़ी गई तो उसका कोई ड्रामा काम नहीं आएगा, सीधे चालान कटेगा। महिला के इस नये ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस मामले को लेकर एसआई दीपा मल्ल ने जानकारी दी है कि "स्‍कूटी पर दो सवारी बिना मास्क के घूम रहे थे। अचानक उस महिला पर देवी जैसा कुछ आया। महिला के इस बदलते बरताव देखते हुए उनको ह‍िदायत देकर छोड़ द‍िया।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story