×

Pushkar Singh Dhami: दिल्ली पहुंचे CM पुष्कर सिंह धामी, आज पीएम, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री से करेंगे मुलाकात

Pushkar Singh Dhami in Delhi: उत्तराखंड के नए नवले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली पहुंचे हैं। आज वे प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री से मुलाकात करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 10 July 2021 2:40 AM GMT
CM Pushkar Singh Dhami
X

पुष्कर सिंह धामी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)    

Pushkar Singh Dhami: उत्तराखंड के नए नवले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं। आज वे प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री से मुलाकात करेंगे। साथ ही वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से भी मुलाकात करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, सीएम पुष्कर सिंह धामी राज्य से जुड़ी राजनीतिक स्थिति, केदारनाथ पुनर्निर्माण योजना, केंद्रीय योजनाओं मसलन ऑलवेदर रोड और ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन परियोजना के बारे में चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा वे राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य के प्राथमिकताओं के बारे में चर्चा कर सकते हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "हमने नैनीताल और देहरादून के होटलों में 50% ऑक्यूपेंसी कैपिंग के संबंध में एक आदेश जारी किया है। मास्क नहीं लगाने वालों का चालान किया जा रहा है। हम प्रयास कर रहे हैं और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिशानिर्देशों का पालन करेंगे"।

मीडिया ने जब सीएम पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली आने का कारण पूछा तो उन्होंने ने बताया कि, "मैं यहां सिर्फ शिष्टाचार भेंट करने के लिए आया हूं। मैं पीएम से पहले मुलाकात करूंगा। उसके बाद मैं कांवड़ यात्रा पर बात करूंगा।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story