×

Uttarakhand News: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्याः बड़े भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे सहित तीन गिरफ्तार

Uttarakhand News: अंकिता भंडारी की हत्या रिसॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता ने की थी और शव चीला नहर में फेंक दिया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Sep 2022 12:21 PM GMT
Three arrested including veteran BJP leaders son in Ankita Bhandari murder case
X

उत्तराखंड: अंकिता भंडारी की हत्या मामले में दिग्गज भाजपा नेता के बेटे सहित तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Uttarakhand News: पौड़ी जिले (Pauri District) के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट की रिसेप्सनिस्ट लापता (receptionist missing) हो गई थी। जिस संबंध में पुलिस (Police) ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर यह कामयाबी हासिल की और वनंतरा रिसॉर्ट (Vanantara Resort) के मालिक पुलकित व उसके दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश चीला बैराज मार्ग पर गंगा भोगपुर में तीन पहले लापता हुई रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या रिसॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता ने की थी और शव चीला नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलकित आर्य भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है। पुलकित का बड़ा भाई अंकित राज्य सरकार में ओबोसी आयोग में है। पुलकित रिसॉर्ट चलाता है।

चीला में अंकिता के शव की खोजबीन कर रही पुलिस

पुलिस अब चीला में अंकिता के शव की खोजबीन कर रही है। साथ ही हत्या के कारणों की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के दिन तीनों अंकिता भंडारी के साथ ऋषिकेश आए थे। जिसकी सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। जिसमें अंकिता के साथ तीनों दिखाई दिये हैं। इसके बाद ये तीनों रिसॉर्ट में लौट आए थे। अंकिता की गुमशुदगी के बारे में पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मामला दर्ज हुआ था और 22 सितंबर को लक्ष्मण झूला पुलिस (Laxman Jhula Police) को ट्रांसफर कर दिया गया था।

युवती के परिजन युवती के साथ अनहोनी की आशंका जता रहे थे। अंकित रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी। जानकारी में ये भी आ रहा है कि युवती पर रिसॉर्ट में आने वाले वीआईपी ग्राहकों को खुश करने के लिए एक्स्ट्रा सर्विस का कुछ दबाव डाला जा रहा था। अंकिता के साथ अश्लील हरकत भी हुई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story