Car Accident In Uttarakhand: उत्तराखंड के पौड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

Car Accident In Uttarakhand: पौड़ी जिले के लक्ष्मण झूला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार दो बच्चों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 20 March 2023 8:24 AM GMT (Updated on: 20 March 2023 8:35 AM GMT)
Car Accident In Uttarakhand: उत्तराखंड के पौड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत
X
प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

Car Accident In Uttarakhand: उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक पौड़ी जिले के लक्ष्मण झूला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार दो बच्चों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गये हैं।

बता दें कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान तीन घायलों ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा अस्पताल में कुछ घायलों की भी हालत गंभीर बतायी जा रही है। लक्ष्मणझूला के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार गोसाईं ने बताया कि दुर्घटना के शिकार लोग नीलकंठ मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये हादसा रविवार शाम को हुआ है। बताया जा रहा है कि एक परिवार नीलकंठ दर्शन के लिए आ रहा था। लेकिन पीपलकोटी से करीब दो किमी पहले ही उनका वाहन अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर नीचे खाई में गिर गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि हादसे में छः और चार साल के मासूम सहित एक युवती की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग घायल हो गए है। जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story