×

Uttarakhand Assembly Elections 2022: दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा- वैक्सीनेशन होगा भापजा का मुद्दा

Uttarakhand Assembly Elections 2022: उत्तरखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने चिंतन बैठक करने का फैसला किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Jun 2021 9:26 AM GMT
Uttarakhand Assembly Elections 2022: दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा- वैक्सीनेशन होगा भापजा का मुद्दा
X

Uttarakhand Assembly Elections 2022: अगले साल उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं उत्तरखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections 2022) के लिए भाजपा ने चिंतन बैठक (Chintan Baithak) करने का फैसला किया है। यह बैठक 27 जून से 29 जून तक होगी।

उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम (Dushyant Kumar Gautam) ने चिंतन बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में चुनाव से पहले राज्य में होने वाले कार्यक्रम, प्रचार जैसे अभियानों के विषय में मंथन होगा। इस बैठक में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता सम्मिलित होगें।

एक इंटरव्यू में दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि "आगामी चुनाव में भाजपा के लिए वैक्सीनेशन (Vaccinaton) एक महत्वपूर्ण मुद्दा होगा। प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान कैसे तेज किया जाए, कोरोना प्रभावित लोगों तक कैसे योजनाओं का लाभ पहुंचाया, इन तरह के मुद्दों पर भाजपा का फोकस होगा। इसके अलावा तीन दिन तक चलने वाले इस बैठक में अलग-अलग ग्रुप तैयार किया जाएगा। इन ग्रुपों के साथ बैठकर कई विषयों पर चर्चा होगी और होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा उनसे जुड़े विभागों के कामों का फीडबैक भी लिया जाएगा।"

जब दुष्यंत गौतम से मुख्यमंत्री के कार्यकाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "इस विषय में कोई भी चर्चा नहीं है। इस केस पर पार्टी की लीगल से बिंदुओं पर विचार विमर्श करेगी।"

आपको बता दें कि राज्य में होने वाले चुनाव के लेकर कांग्रेस ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस सोमवार को दिल्ली में एक अहम बैठक करने जा रही है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत अन्य कांग्रेस नेता शामिल होगें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story