×

Uttarakhand Accident Today: अभी-अभी उत्तराखंड में भयानक हादसा, स्कूल बस पलटने से 2 बच्चों की मौत

Uttarakhand News Today: उत्तराखंड ऊधमसिंहनगर के सितारगंज में बच्चों से भरी एक स्कूल बस पलट गयी है। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गयी है जबकि कई घायल हो गये हैं।

Jugul Kishor
Published on: 14 Nov 2022 12:58 PM GMT (Updated on: 14 Nov 2022 2:37 PM GMT)
Uttarakhand News
X

 school bus accident (Pic: Social Media) 

Uttarakhand Accident Today: उत्तराखंड ऊधमसिंहनगर के सितारगंज में एक भीषण हादसा हो गया है। बच्चों से भरी एक स्कूल बस पलट गयी है। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो जाने की खबर आ रही है। जबकि कई बच्चे घायल हो गये हैं। मौके पर डीएम सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गये हैं और राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं। घायलों को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया जा रहा है। अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस हादसे पर ट्वीट कर कहा नयागांव भट्टे (सितारगंज) में वेदराम स्कूल, किच्छा की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। हादसे में 2 लोगों के निधन एवं कई छात्राओं के घायल होने की अत्यंत पीड़ादायक सूचना मिली है। प्रशासन द्वारा सभी घायलों को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं दूसरा ट्वीट करते हुये सीएम ने लिखा ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व सभी बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

मिल रही जानकारी के अनुसार बच्चों को चिल्ड्रेन डे के मौके पर नानकमत्ता गुरुद्वारा घुमाने के लिये ले जाया गया था। लेकिन सितारगंज में बस अचानक पलट गयी। बस में 51 बच्चे सवार थे। बच्चों के साथ में स्कूल स्टाफ के भी 7 लोग मौजूद थे। हादसे में घायल छात्रों के बारे में अभी कोई आंकड़ा जारी नहीं किया गया है, जबकि 2 बच्चों की मौत की पुष्टि कर दी गयी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story