×

Uttarakhand: कहासुनी के बाद मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सुरक्षा गार्ड संग शख्स को पीटा, हाथापाई का Video Viral

Premchand Aggarwal News : धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और हृषिकेश के स्थानीय युवक के बीच विवाद में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। कांग्रेस ने अब इस मसले पर सियासत तेज कर दी है। थाने में युवक के समर्थन में भारी संख्या में लोग पहुंचे।

Aman Kumar Singh
Published on: 2 May 2023 7:33 PM GMT (Updated on: 2 May 2023 7:49 PM GMT)

Premchand Aggarwal News: उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मंगलवार (02 मई) को एक शख्स से विवाद हो गया। धीरे-धीरे इस विवाद ने उग्र रूप ले लिया। मंत्री जी और उनके सुरक्षाकर्मी को उस व्यक्ति का बहस करना इस कदर नागवार गुजरा कि, जमकर धुनाई कर दी। ये पूरा विवाद का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पहले उक्त शख्स की धुनाई कर दी गई। फिर, उसे हिरासत में ले लिया गया।

दरअसल, धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मंगलवार की दोपहर हरिद्वार रोड (Haridwar Road) पर स्थानीय युवक सुरेंद्र सिंह नेगी से कहासुनी हो गई। सुरेंद्र नेगी ऋषिकेश के शिवाजी नगर का रहने वाला है। किसी बात को लेकर विवाद बढ़ता चला गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मंत्री खुद और उनके सुरक्षाकर्मी ने युवक की बीच सड़क पर जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

कहासुनी के बाद मारपीट
मीडिया में छपी ख़बरों के अनुसार, ऋषिकेश से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक और उत्तराखंड की धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल आज दोपहर गुजर रहे थे। उसी दौरान रास्ते में एक स्थानीय युवक का सुरक्षा को लेकर प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल के साथ कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता चला गया। नौबत हाथापाई की आ गई। पहले युवक को धक्का देकर अलग करने का प्रयास किया गया। बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। फिर क्या था, मंत्री और उसके अन्य स्टाफ ने युवक की बीच सड़क ही धुनाई कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

'गाड़ी के नजदीक आकर भद्दे इशारे कर रहा था'

दरअसल, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल परमार्थ निकेतन में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत में मंत्री ने आरोप लगाया कि, सुरेंद्र सिंह नेगी उनकी गाड़ी के नजदीक आकर भद्दे इशारे कर रहा था। जिसका उन्होंने विरोध किया। इसके बाद युवक ने उन पर हमला बोल दिया। उनका कुर्ता फाड़ दिया। कुर्ते की जेब में जो भी सामान पैसे आदि थे वो गायब हैं।'

ये मंत्री पर नहीं, पूरे सिस्टम पर हमला है

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा, 'इस मामले में युवक के खिलाफ जो भी कानूनी कार्रवाई होगी की जाएगी। मंत्री ने आगे कहा, ये एक मंत्री पर नहीं बल्कि पूरे सिस्टम पर हमला है। युवक से पुलिस कोतवाली में पूछताछ की गई।' दूसरी तरफ, युवक के समर्थन में उनके सहयोगी कोतवाली में जुटे। कांग्रेस इस मौके को हाथ से जाने देना नहीं चाहती थी। कांग्रेस पार्टी अब बीजेपी पर हमलावर रुख अख्तियार किए है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story