×

Uttarakhand Video: सीएम धामी का अनोखा अंदाज़, हेलीकॉप्टर लैंड करने से उड़ी धूल को कम करने के लिए पानी डालने को कहा

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सीएम का हेलिकॉप्टर देखने के लिए ही भारी लोग उमड़ पड़े

Rajat Verma
Published on: 10 Jun 2022 8:59 AM GMT
X

सीएम धामी का वीडियो वायरल 

CM Pushkar Singh Dhami: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक अनोखा अंदाज़ तेजी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, सीएम धामी बीते दिन देहरादून जिले के कालसी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने को लेकर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी कार्यक्रम स्थल पर हेलीकॉप्टर से आए थे। हेलीकॉप्टर के जमीन में लैंड करने के दौरान तेजी से धूल उड़ने लगी क्योंकि हेलिपैड एक खुले मैदान में बनाया गया था। तेजी से धूल उड़ने के बाद कार्यक्रम स्थल पर हंगामा मच गया, लोग तेजी से इधर-उधर भागने लगे।

दरअसल, सीएम का हेलिकॉप्टर देखने के लिए ही भारी संख्या में लोग हेलिपैड के चारों ओर मौजूद थे और अचानक से हेलिकॉप्टर के पंख से तेज हवा चलने के कारण सभी आसपास खड़े लोग धूल-धूसरित हो गए। इस मामले को लेकर सीएम धामी का अपने संम्बोधन के दौरान एक अनोखा अंदाज़ देखने को मिला।

'बचपन में हेलीकॉप्टर को देखकर बेहद उत्सुक हो जाते थे'

सीएम धामी ने हेलीकॉप्टर की वजह से उड़ने वाली तेज आंधी समान हवा और धूल का बवंडर उठने के चलते लोगों को होने वाली समस्या पर अपने संम्बोधन में कहा कि-"प्रशासन को आगे से ऐसे मामलों को लेकर ध्यान देने की ज़रूरत है, यदि ऐसी किसी स्थिति का अंदेशा हो तो वहां ध्यानपूर्वक पानी ज़रूर डालना चाहिए।

इसी के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह भी कहा कि वह भी अपने बचपन में हेलीकॉप्टर को देखकर बेहद उत्सुक हो जाते थे और उसे देखने के लिए भागने लगते थे और धूल भी उड़ती थी, लेकिन उस वक़्त हम लोग एक जगह जाकर छुओ जाया करते थे।

सीएम धामी ने धूल के उड़े गुबार और बवंडर के चलते समस्या का सामना करने वाले लोगों का संज्ञान लिया और आगे से ऐसी समस्या के मद्देनज़र पहले से ही व्यवस्था करके रखने की बात कही।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story