×

उत्तराखंड में भयानक हादसा: उड़े लोगों के चीथड़े, कार काट कर निकाला गया शव

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा नगर ठोकर निवासी टाइल्स ठेकेदार शाहिद रजा (35) अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ शुक्रवार को सितारगंज गए थे।

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2021 8:00 AM GMT
उत्तराखंड में भयानक हादसा: उड़े लोगों के चीथड़े, कार काट कर निकाला गया शव
X
उत्तराखंड में भयानक हादसा: उड़े लोगों के चीथड़े, कार काट कर निकाला गया शव (PC: social media)

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है, जहां शनिवार देर रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ। जिसमें शादी से लौट रहे चार लोगों की मौत हो गई। शहर हल्द्वानी में हल्दूचौड़ में बरेली-नैनीताल हाईवे पर ट्रक और ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिस हादसे में एक ही घर के चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखचे उड़ गए।

ये भी पढ़ें:चौंकाने वाला खुलासा: कोरोना वायरस से वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता, आप भी ये जान लें

शाहिद की पत्नी शाजिया और भाई राशिद घायल हो गए

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा नगर ठोकर निवासी टाइल्स ठेकेदार शाहिद रजा (35) अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ शुक्रवार को सितारगंज गए थे। शादी के बाद शनिवार की रात शाहिद अपनी ऑल्टो कार से घर लौट रहे थे। हल्दूचौड़ स्थित इंडियन ऑयल प्लांट के पास तेज रफ्तार ट्रक और उनकी कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिस हादसे में शाहिद रजा समेत उनके बेटे गॉजी (03), भतीजे अरसुल (18), आसमां (21) की चार लोगों की हादसे वाले जगह पर ही मौत हो गई, जबकि शाहिद की पत्नी शाजिया और भाई राशिद घायल हो गए। दोनों घायलों को एसटीएच में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:पुडुचेरी में बोले- अमित शाह यहां अगली सरकार NDA की होगी

वहीं ट्रक और कार की टक्कर भयंकर थी कि कार के परखचे उड़ गए। बड़ी ही मुश्किल से कार की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं, जैसे ही हादसे की खबर पुलिस को मिली, वैसे ही पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story