×

Uttarakhand Election 2022: भाजपा विधायक ने BJP प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया पार्टी विरोधी होने का आरोप, बोले- हराने का कर रहे काम

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखण्ड में सियासी लड़ाई अब एक अलग ही रूप लेती नज़र आ रही है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Feb 2022 4:32 AM GMT
uttarakhand election 2022
X

उत्तराखंड चुनाव 2022 (फोटो-सोशल मीडिया)

 

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव हेतु मतदान बीते 14 फरवरी सम्पन्न हो चुका है तथा इसी के साथ उत्तराखण्ड में सियासी लड़ाई अब एक अलग ही रूप लेती नज़र आ रही है। अब यह लड़ाई राजनीतिक दलों स्व बाहर निकलकर दलों के भीतर शुरू हो गई है तथा एक बेहद ही व्यापक रूप धर लिया है। पार्टी के भीतर आरोप-प्रत्यारोप का यह सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है।

लक्सर विधायक और वर्तमान में लक्सर से ही भाजपा उम्मीदवार संजय गुप्ता (BJP candidate Sanjay Gupta) अपने ही राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (BJP state president Madan Kaushik) पर हमलावर होते नज़र आ रहे हैं और इसी दौरान बयानबाज़ी में संजय गुप्ता ने मदन कौशिक को गद्दार की उपाधि देते हुए अलाकमान से उन्हें पार्टी से निष्काषित करने की बात तक कह दी है।

मदन कौशिक पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त

लक्सर विधायक और वर्तमान विधानसभा उम्मीदवार संजय गुप्ता ने कहा कि-"मदन कौशिक पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त हैं और वर्तमान चुनाव में वह भाजपा के ही प्रत्याशियों को हराने के काम कर रहे हैं और इसी के चलते वह पार्टी के वफादार नहीं हो सकते। मैं पार्टी आलाकमान से आग्रह करता हूँ कि इस मामले की जांच करने के पश्चात मदन कौशिक को पार्टी से निष्काशित किया जाए।"

अपनी विधानसभा सीट का ज़िक्र करते हुए संजय गुप्ता ने कहा कि मदन कौशिक द्वारा लक्सर विधासभा सीट से कुछ लोगों को साज़िश के तहत समर्थन दिया गया है जिससे मेरी और भारतीय जनता पार्टी की हार हो सके।

उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव हेतु मतदान के पूर्व एक ओर भाजपा जहां प्रदेश की कुल 70 विधानसभा सीटों में से 60 से अधिक हासिल करने की बात कर रही थी, अब वही पार्टी आपसी कलह का केंद्र बनती नज़र आ रही है, पार्टी के नेता एक-दूसरे पर पार्टी विरोधी गतिविधियों और पार्टी को हराने का काम करने के आरोप लगाते नज़र आ रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story